कोविड-19 की रोकथाम के संबंध में बैठक का आयोजन

 

(नालागढ़)ऋषभ शर्मा

 

कोरोना महामारी से बचाव व इसकी रोकथाम के संबंध में एसडीएम कार्यालय नालागढ़ के सभागार में एक बैठक का आयोजन किया गया। एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में उपमंडल की विभिन्न मस्जिदों के जिम्मेदारान व्यक्तियों तथा  मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। बैठक में एसडीएम नालागढ़ ने मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों को बताया कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए टीकाकरण, मास्क का उपयोग व्यक्तिगत दूरी तथा हाथों की सफाई अत्यंत आवश्यक है।

उन्होंने समुदाय के लोगों से अपील की कि वे अपने आसपास के लोगों को टीकाकरण के विषय में ज्यादा से ज्यादा जागरूक व प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि टीकाकरण तथा  मास्क का उपयोग कोरोना वायरस से बचाव के लिए सबसे कारगर हथियार हैं। बैठक में एसडीएम नालागढ़ ने मुस्लिम समुदाय के सभी प्रतिनिधियों को इस संबंध में प्रशासन की ओर से हरसंभव सहयोग का भी आश्वासन दिया।

उन्होंने मौलवियों व मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों से अपील की कि वे न केवल खुद कोविड-19 टीकाकरण करवाएं तथा मुस्लिम समाज से जुड़े ज्यादा से ज्यादा व्यक्तियों का टीकाकरण करवाना सुनिश्चित करें ताकि कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव को रोका जा सके। महिंद्र पाल गुर्जर ने कहा कि महामारी की रोकथाम के लिए नालागढ़ उपमंडल प्रशासन द्वारा मुस्लिम समुदाय को हर संभव सहयोग प्रदान किया जा रहा है तथा भविष्य में भी इस विषय में उन्हें निरंतर अपेक्षित सहयोग मिलता रहेगा।
बैठक में मुस्लिम समुदाय के सभी लोगों ने एसडीएम नालागढ़ को बताया कि कोरोना महामारी की रोकथाम  के लिए सरकार व प्रशासन का निरंतर सहयोग कर रहे हैं तथा महामारी की रोकथाम के लिए भविष्य में भी सरकार व प्रशासन के दिशा निर्देशों का बखूबी पालन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!