तीसरे दिन बीबीएमबी नंगल के गोताखोरों की टीम ने निकाला बाल्द नदी से युवक का शव

स्वतंत्र हिमाचल

(बददी)राकेश ठाकुर

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत सनसिटी रोड़ पर बाल्द नदी में बीती 15 दिसंबर को हादसे का शिकार हुए 18 वर्षीय प्रवासी युवक का शव आज बीबीएमबी नंगल डैम के गोताखोरों की टीम ने बाहर निकाला। 1 घन्टे की मशक्कत के बाद लगभग 20 फ़ीट से ज्यादा गहरे पानी से 5 गोताखोरों की टीम ने शव को निकाला।

बीती 15 दिसंबर को कंपनी में पावर कट होने के कारण विवेक पुत्र जसवंत सिंह निवासी संबल यूपी सनसिटी रोड़ पर अपने के दोस्त के साथ आया था और बाल्द नदी के गहरे पानी में हादसे का शिकार हो गया। पुलिस और परिजनों ने पानी में विवेक को ढूढ़ने की कोशिश की लेकिन गहराई होने के कारण विवेक का कुछ पता नहीं चल पाया था। जिसके बाद तहसीलदार बद्दी मुकेश शर्मा ने बीबीएमबी नंगल डैम के गोताखोरों की टीम से संपर्क किया और शुक्रवार सुबह टीम शव को ढूंढने सनसिटी पर बाल्द नदी के किनारे पहुंची।

सीनियर डाईवर बीरबल सिंह, शिव कुमार, हेमराज हेल्पर जगतार व कमला प्रसाद की टीम ने 1 घन्टे की मशक्कत के बाद युवक का शव बाहर निकाला। सूत्रों से पता चला है के जिस समय विवेक के साथ ये हादसा पेश आया उस समय वह शराब के नशे में था। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया के पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक 15 दिसंबर को सनसिटी रोड़ पर बाल्द नदी में हादसे का शिकार हुआ था, और सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने परिजनों को सूचना देने के बाद सर्च अभियान शुरू किया था। लेकिन गहराई ज्यादा होने के कारण युवक का कुछ पता नहीं चल पाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!