मंडी

नगर निगम मंडी के नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस समर्थित दोनों पार्षदों ने बल्ह SDM कार्यालय में भरा नामांकन पत्र

स्वंतंत्र हिमाचल (नेरचौक) अमन शर्मा

नगर निगम मंडी के चुनावी समर  में नामांकन पत्र के आखिरी दिन बल्ह उप मंडल के एस.डी.एम कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया गया है। कांग्रेस नेता और प्रवक्ता रजनीश सोनी ने  जानकारी दी कि आज बुधवार को बल्ह विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड -14 बैहना से कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी जगदीश कुमार और वार्ड-15 दौहंदी वार्ड से प्रत्याशी अजया कुमारी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

 

कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ जिला कांग्रेस के वर्तमान अध्यक्ष व पूर्व केबिनेट मंत्री प्रकाश चौधरी उपस्थित रहे। इसके अलावा उनके साथ जिला उपाध्यक्ष अजय ठाकुर, जिला प्रवक्ता योगेश सैनी, कांग्रेस नेता रजनीश सोनी, भूपेंद्र गुलेरिया, महामंत्री महेंद्र गुप्ता, दोहंदी प्रधान राज कुमार, सुनील, नवीन राणा, पूर्व युंका अध्यक्ष सतीश कुमार और उपाध्यक्ष निशांत गुलेरिया मुख्य रूप से उपस्थित रहे।


जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने स्वंतंत्र हिमाचल से कहा कि प्रदेश कांग्रेस हाई कमान ने वार्ड14 से जगदीश कुमार और वार्ड 15 से अजया कुमारी को पार्टी का टिकट आंबटित किया है। निर्वाचित वार्डों के सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों की जीत के लिए संकल्प लेने को कहा। उन्होंने ये भी कहा कि अगला समय कांग्रेस का है और  नगर निगम मंडी के अंतर्गत बल्ह क्षेत्र की यह दोनों सीटें कांग्रेस की झोली में आएगी। नगर निगम मंडी में बल्ह के जिन अत्यंत ग्रामीण क्षेत्रों को जबरदस्ती सरकार द्वारा थोपा गया है, कांग्रेस सरकार आते ही उनको दुबारा ग्राम पंचायत में मिलाया जाएगा।

अनौपचारिक बातचीत में जिलाध्यक्ष ने बताया कि दोहंदी वार्ड से एकमात्र आवेदन आया था जिनको कि टिकट दी गई। परंन्तु बैहना वार्ड से कुछ अन्य आवेदन भी टिकट हेतु किये गए थे और जिला कांग्रेस द्वारा कुछ नामों के पैनल बनाकर प्रदेश हाई कमान को भेजे  गए थे तथा सर्वेंक्षण के आधार पर जीताऊ उम्मीदवार को टिकट आंबटित किया गया। अब उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से आवाहन किया है कि एकजुट होकर कांग्रेस उम्मीदवार की जीत के लिए पसीना बहायें।

जिला अध्यक्ष ने आश्वस्त किया है कि नगर निगम मंडी में आठ से दस सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे और नगर निगम मंडी में मेयर और डिप्टी मेयर कांग्रेस का ही बनेगा, यह स्पष्ट है। ईसके लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है तथा सभी वार्डों में प्रभारियों और सह-प्रभारियों को कार्यभार दे दिया गया तथा कांग्रेस के सभी संगठनों महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एन.एस.यू.आई, सेवा दल, इंटक ने अपने अपने पदाधिकारियों नगर निगम के सभी 11 वार्डों में ड्यूटी लगा दी है। जिसकी फेडबैक समय समय पर वह खुद कर रहें हैँ। कांग्रेस अपने दिग्गज स्टार प्रचारकों को प्रचार प्रसार हेतु शीघ्र उतारेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!