Wednesday, April 24, 2024
Homeसोलनओम शर्मा को इंटक के प्रदेश मीडिया प्रभारी व प्रवक्ता की कमान

ओम शर्मा को इंटक के प्रदेश मीडिया प्रभारी व प्रवक्ता की कमान

– कांग्रेस महासचिव व इंटक के प्रदेशाध्यक्ष हरदीप बावा ने की तत्काल प्रभाव से नियुक्त

राकेश ठाकुर// बद्दी

लंबे समय से मीडिया में कार्यरत व विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े प्रिंट एंड इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव ओम शर्मा को देश के सबसे बड़े व राष्ट्रीय-प्रदेश से मान्यता प्राप्त मजदूर संगठन इंटक में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिला ऊना से सम्बंध रखने वाले और एशिया के सबसे बड़े फार्मा हब में कार्यरत ओम शर्मा को इंटक के प्रदेश मीडिया प्रभारी व प्रदेश प्रवक्ता के साथ साथ इंटक आईटी सेल का प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव व इंटक के प्रदेशाध्यक्ष बाबा हरदीप सिंह ने नियुक्ति पत्र जारी कर तत्काल प्रभाव से उनकी नियुक्ति कर दी है।

Om Sharma has been given the command of state media in-charge and spokesperson of INTUC.
इंटक के नवनियुक्त प्रदेश मीडिया प्रभारी-प्रवक्ता व इंटक आईटी सेल के प्रदेशाध्यक्ष ओम शर्मा ने कहा के संगठन ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है उसे वह पूरी ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से निभाएंगे। ओम शर्मा ने कहा के इंटक हमेशा मजदूरों के हकों के लिए लड़ती आई है और इंटक का मजदूरों के लिए संघर्ष आगे भी जारी रहेगा। ओम शर्मा ने बताया के बीते कल घुमारवीं में इंटक के प्रदेशाध्यक्ष बाबा हरदीप सिंह की अगुवाई में हुई बैठक में आईपीएच के पैरा वर्करों व पीडब्ल्यूडी के मल्टीटास्क वर्करों को सेलरी न मिलने व उनके लिए स्थाई पॉलिसी का मामला सामने आया है। जल्द ही इंटक के प्रदेशाध्यक्ष बाबा हरदीप सिंह सरकार के समक्ष इस मुद्दे को रखेंगे।
वहीं केंद्रीय ट्रेड यूनियनों के आहवान पर 16 फरवरी को होने वाली देश व्यापी हड़ताल को सफल बनाने के लिए एक अहम बैठक इंटक प्रदेशाध्यक्ष बाबा हरदीप सिंह के नेतृत्व में होने जा रही है। ओम शर्मा ने बताया के इंटक प्रदेशाध्यक्ष हरदीप बाबा ने साफ कर दिया है के इंटक मजदूरों व वर्करों के हक के लिए सड़कों पर उतरने से भी गुरेज नहीं करेगी। पैरा वर्करों व मल्टीटास्क वर्करों के हक के लिए पूरे प्रदेश में सभी वर्करों को एकजुट किया जा रहा है। वहीं एक मांग पत्र भी सरकार को सौंपा जाएगा। ओम शर्मा ने संगठन में अहम जिम्मेदारी के लिए इंटक के राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व, इंटक प्रदेशाध्यक्ष बाबा हरदीप सिंह, कांग्रेस के राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व तथा दून विधायक चौधरी राम कुमार समेत सबका आभार व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments