महिलाओं के सम्मान में कभी नहीं आने दी जायेगी कोई भी कमीं प्रकाश राणा

 

(जोगिंदर नगर)क्रांति सूद

जोगिंदरनगर उपमंडल के मच्छयाल मेला ग्राउंड से महिला सम्मान समारोह के साथ ही विधानसभा चुनावों का आगाज़ हो गया है और ये बात महिला सम्मान सम्मेलन समारोह में भाग लेने आई मातृ शक्ति ने साबित कर दी है। यह बात जोगिंदरनगर के विधायक प्रकाश राणा ने शनिवार को मच्छयाल में कही। जहां वे अपनी धर्मपत्नी एवं प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा कार्यकारिणी सदस्य रीमा राणा के साथ महिला सम्मान समारोह कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। विधायक प्रकाश राणा ने अपने संबोधन में कहा कि उन्हें यह बात बताते हुए उन्हें खुशी होती है कि आज लोगों को पता चल गया है की विधायक प्रकाश राणा क्षेत्र के लोगों के लिए क्या क्या करने आया है। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य मातृशक्ति को आगे लाना है। उन्होंने कहा कि हिमाचल के यशस्वी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आशीर्वाद से आज समूचे जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र का एक समान विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि वे राजनीति में न तो पैसा कमाने आए हैं और न ही नाम कमाने।वे सिर्फ क्षेत्र की जनता की सेवा करने आएं हैं और जिन लोगों को क्षेत्र का विकास नहीं दिख रहा वह यह बताएं कि उनके विधायक बनने से पहले जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र की जनता को अगर अपने घर मे एक नल लगवाने के लिए कहां पर जाकर चक्कर काटने पड़ते थे और वह बताएं कि किस विधायक ने आज तक अपनी सैलरी व भत्ते जनता को समर्पित किए।

विधायक ने नारी शक्ति के साथ जमीन पर बैठकर देखा रस्साकस्सी का खेल :-
विधायक प्रकाश राणा ने मंच से उठकर महिला सम्मान समारोह में भाग लेने पहुंची 19 ग्राम पंचायतों की महिलाओं के साथ ज़मीन पर बैठ रस्साकस्सी खेल का आनंद लिया। उन्होंने ऐसा कर के साबित कर दिया कि वे क्षेत्र की जनता के लिए एक विधायक नहीं बल्कि उनके भाई व बेटे के समान हैं।

महिला दिवस पर मुख्यमंत्री हो सकते हैं,मुख्यातिथि

विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि इसी प्रकार से 16 व 18 फ़रवरी को चौंतड़ा व लड़भड़ोल में ऐसा ही महिला सम्मान समारोह आयोजित किया जायेगा। जिसमें उपमंडल की बाकी पंचायतों की महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा। वहीं महिला दिवस पर जोगिंदर नगर में महिलाओं के लिए समारोह आयोजित किया जाएगा, जिसमें मुख्यमंत्री को बतौर मुख्यातिथि शामिल करने की कोशिश की जाएगी।

19 पंचायतों के महिला मंडलो को किया सम्मानित

इस समारोह में जोगिंदरनगर की 19 पंचायतों के महिला मंडलों ने भाग लिया। महिला मंडलों द्वारा विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताएं जैसे रस्साकशी,म्यूजिक चेयर आदि खेलो तथा अन्य रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।विधायक प्रकाश राणा द्वारा प्रतियोगिता विजेता टीमों इनाम राशि व सभी पंचायतों के महिला मंडलों को एक एक शॉल व कैलेंडर वितरित कर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!