एनएचपीसी चरण-।।। ने घाटी की तीन पंचायतों को सौंपे मास्क, दस्ताने व सेनिटाईज़र

 

(सैंज)प्रेम सागर चौधरी

एनएचपीसी लिमिटेड के पार्वती जल विद्युत परियोजना चरण-।।। पावर स्टेशन में स्वच्छता पखवाड़ा मनाए जाने के अवसर पर वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए विधायक सुरेंद्र शौरी सहित कई स्थानीय पंचायतों को मास्क, दस्ताने व सेनिटाईज़र वितरित किया जा चुका है। बुधवार को भी इसी कड़ी में पावर स्टेशन द्वारा स्वच्छता के प्रति जागरूकता के साथ-साथ कोविड-19 महामारी से बचाव हेतु स्थानीय लोगों को सहयोग करने के उद्देश्य से उप-तहसील सैंज की तीन पंचायतों क्रमशः रैला-।।, दुशाहड़ तथा धाऊगी के प्रतिनिधियों के माध्यम से भी यह सामग्री सौंपी।

पावर स्टेशन के प्रशासनिक भवन में महाप्रबंधक (प्रभारी) विक्रम सिंह ने तीनों पंचायतों के जन प्रतिनिधियों को सामग्री सौंपते हुए कहा कि समाज में जरूरतमंदों तथा सामाजिक कल्याण के विभिन्न कार्यों में अपनी अहम भूमिका निभाते रहे हैं और भविष्य में भी यह सिलसिला निरंतर जारी रहेगा।
कम्पनी की ओर से आमंत्रित किए जाने पर रैला-।। प्रधान जोगिंद्र सोनी, दुशाहड़ की प्रधान सीता देवी तथा धाऊगी प्रधान विमला ठाकुर ने एनएचपीसी के महाप्रबंधक सहित सभी अधिकारियों का आभार जताया तथा जन सहयोग की अपेक्षा अनुरूप सामाजिक उतरदायित्व के कार्यों में भी हमेशा साथ निभाने का आग्रह किया।
इस दौरान कोमल कुमार महाप्रबंधक (सिविल), कविराज नायक, महाप्रबंधक (विद्युत), संजीव गुलेरिया, उप महाप्रबंधक (ज. सं.) सहित पावर स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारीगण, रैला-।। उप प्रधान भगत राम, उप प्रधान दुशाहड़ टीडी ठाकुर आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!