Thursday, May 23, 2024
Homeसोलननालागढ़देश में भाजपा विकास की बजाए बदले की भावना की राजनीति को...

देश में भाजपा विकास की बजाए बदले की भावना की राजनीति को दे रही बढावा: सीमा शर्मा

नालागढ़ /ऋषभ शर्मा

संसद में विपक्ष की आवाज दबाने के लिए केंद्र सरकार द्वारा हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। जिसके चलते केंद्र सरकार विपक्ष के सांसदों को निष्कासित या सदस्यता रद्द करने से परहेज़ नहीं कर रही। यह बात एक जारी प्रेस बयान में ऊना ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा शर्मा ने कही। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद भाजपा का तानाशाही मखौटा सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि देश में भाजपा विकास की बजाए बदले की राजनीति की परम्परा डाल रही है।

जोकि देश में भाईचारे और आर्थिक स्थिति के लिए ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा को अपना अंधकारमय भविष्य नज़र आने लगा है। उन्होंने कहा कि क्या कारण है कि चुनाव नजदीक आते ही भाजपा शासित राज्यों में दंगे शुरू हो जाते है। उन्होंने कहा कि मणिपुर और हरियाणा में जो दंगे हुए उन पर भाजपा नेता टिप्पणी करने से परहेज़ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश भी इससे अछूता नहीं रहा पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में महिला उत्पीड़न और दुष्कर्म के करीब 1600 मामले सामने आए थे। लेकिन तत्कालीन सरकार मूकदर्शक बनी रही। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में मंहगाई, बेरोजगारी, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे गंभीर विषयों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि मौजूदा शिक्षा मंत्री द्वारा पेश किए आंकड़ों के मुताबिक भाजपा के कार्यकाल से करीब 3000 ऐसे स्कूल थे जो मात्र एक अध्यापक के सहारे चल रहे थे और कुछ स्कूल राम भरोसे ही चल रहे थे।
उन्होंने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार अपने ही फैसलों पर यू-टर्न लेती रही। जिससे पूर्व भाजपा सरकार की विश्वसनीयता जनता में खत्म हो गई थी और प्रदेश की सूझवान जनता ने भाजपा सरकार को चलता कर कांग्रेस पार्टी में भरोसा दिखाया और प्रदेश की बागडोर कांग्रेस पार्टी को सौंपी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments