काँगड़ा

उपमण्डलीय खेल परिषद द्वारा टूर्नामेंट में नगरोटा सूरियां ,शेक एकादश ने मैच जीत कर सेमीफाइनल में किया प्रवेश

(कांगडा)मनोज कुमार

नगर परिषद मैदान कांगड़ा में 47 वे उपमण्डलीय खेल परिषद द्वारा टूर्नामेंट में क्रिकेट मैच के दो क्वाटर फाइनल खेले गए । जिसमें प्रथम मैच पेन किलर टांडा बनाम शेक एकादश के बीच खेल गया। वहीं पेन किलर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया । 15 ओवर के इस मैच में शेक एकादश ने पहले खेलते हुए 14 ओवर में 119 पर आल आउट हो गयी जिसमे की हर्ष ने 38 , उज्वल ने 37 रन का योगदान दिया ,टांडा की तरफ से डॉ उत्तम ने 3 ओवर में 22 रन देकर 3 , डॉ साजिद ने 3 ओवर 28 देकर 4 विकेट चटकाए । लक्ष्य का पीछा करने उतरी की पेन किलर टांडा की टीम ओवर में 15 ओवर में 9 विकेट पर 111 रन ही बना पाई । जिसमें डॉ अंकज ने 23 , डॉ सुनयन 19 रन का योगदान दिया।

शेक एकादश की तरफ से अपर्वल ने 3 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट ,अब्बू 3 ओवर 19 रन देकर 2 विकेट चटकाए ।
यह मैच शेख एकादश ने 8 रन से जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहींदूसरे मैच नगरोटा सुरिया बनाम जयंती एकादश खेला गया। जयंती एकादश ने टॉस कर पहले बलेबाजी करते हुए 16 ओवर में 8 विकेट 101 बनाये ।

जिसमे आशु ने 21 , रोहित ने 15 और तरुण ने 13 रन का योगदान दिया। नगरोटा सुरिय की तरफ से शैशब ने 3 ओवर में 19 देकर 2 और तरुण ने 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट चटकाए ।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी नगरोटा सुरिया टीम 11.4 ओवर में 8 विकेट पर मैच जीत लिया ,विवेक शर्मा ने 31 और वरुण ने नाबाद 37 रन का योगदान दिया ,जयंती के तरुण और अजय ने 1-1 विकेट चटकाए ।नगरोटा सुरिया ने यह मैच 8 विकेट से जीत कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया । खेल परिषद् के उपाध्यक्ष नरेंद्र त्रेहन ने बताया कि कल का प्रथम मैच देहरा बनाम वॉरियर एकादश के बीच खेला जाएगा वहीं दूसरा मैच नगरोटा सूरियां बनाम यद्दु एकादश के मध्य खेला जाएगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!