Wednesday, April 24, 2024
Homeमंडीसांसद प्रतिभा सिंह की फिसली जुबान, कहा- विधानसभा चुनाव में जोगिंदर नगर...

सांसद प्रतिभा सिंह की फिसली जुबान, कहा- विधानसभा चुनाव में जोगिंदर नगर की जनता बिक गई थी

सांसद और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है. इस बार उन्होंने जोगिंदर नगर की जनता को लेकर विवादित बयान दिया है. सबसे बड़ी बात यह है कि यह बयान उन्होंने जोगिंदर नगर की जनता के बीच में ही दिया है.

MP Pratibha Singh's tongue slipped, said- the people of Joginder Nagar were sold in the assembly elections

जनसभा को संबोधित करते हुए अचानक प्रतिभा सिंह की जुबान फिसल गई. उन्होंने मंच से कहा प्रदेश में ऐसी चर्चा सुनने को मिलती है कि विधानसभा चुनावों के दौरान जोगिंदर नगर के लोग बिक गए थे.

प्रतिभा सिंह का यह बयान सुनते ही मंच पर बैठे कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरेंद्र पाल ठाकुर को उनका भाषण बीच में रूकवाकर सफाई देनी पड़ी. जबकि लोकसभा चुनाव में प्रतिभा सिंह को यहां के लोगों ने भारी वोट दिए थे. अपनी गलती महसूस होने पर प्रतिभा सिंह मुस्कुराकर मामले को टालती हुई नजर आई. यह पूरा वाक्या शनिवार को जोगिंदनगर के चौंतड़ा में आयोजित जनसभा के दौरान घटा.

 

प्रतिभा सिंह ने कहा जोगिंदर नगर के लोगों ने ऐसे व्यक्ति को चुना है, जो पैसे को खैरात की तरह बांटता है. ऐसे व्यक्ति को जीताकर लोगों ने अच्छा नहीं किया. यही कारण है कि आज प्रदेश में लोग इस बात को लेकर चर्चा करते हैं कि विधानसभा चुनाव ‘में जोगिंद नगर के लोग बिक गए.

हालांकि प्रतिभा सिंह को इस बात का अहसास हो गया कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती कर दी है और वो अपने भाषण में माफी मांगने की तरफ बढ़ ही रही थी कि उनकी बात फिर कहीं और जाकर घूम गई और वो माफी मांगते -मांगते रह गई.

 

 

इस बीच में पूर्व विधायक और प्रत्याशी रहे सुरेंद्र ठाकुर को मंच पर आकर उनके भाषण में हस्तक्षेप करते हुए यह कहना पड़ा कि लोकसभा चुनावों में उन्हें भी यहां की जनता से भारी मत दिए हैं. फिर प्रतिभा सिंह ने बचाव करते हुए कहा कि यह बात उतनी जनता को नहीं लगी, जितनी सुरेंद्र पाल को लगी है.

बता दें कि सुरेंद्र पाल ठाकुर यहां से कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं. उन्हें इस बार फिर से टिकट दिया गया था, लेकिन इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रकाश राणा ने उन्हें शिकस्त दी थी. प्रकाश राणा का विदेशों में कारोबार है. उनके पास काफी संपत्ति भी है. यही कारण है कि कांग्रेस को लगता है कि जोगिंदर नगर में धनबल के दम पर चुनाव जीता गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments