विधायक ने पल्दी घाटी के 10 परिवारों का फूल-मालाओं से किया भाजपा में स्वागत

 

स्वतंत्र हिमाचल (सैंज) प्रेम सागर चौधरी

आज शनिवार को बंजार में लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में भाजपा में शामिल होने आए पल्दी घाटी के 10 परिवारों का युवा विधायक बंजार सुरेन्द्र शौरी ने फूल-माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। इस अवसर पर थाटीबीड़ पंचायत प्रधान ठाकरी देवी, उप प्रधान प्रेम सिंह व अन्य पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। युवा विधायक ने इस मौके पर कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जनहित में बनाई जा रही ठोस नीतियों व प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना काल में किये जा रहे विकास कार्यों के कारण आम जनता का भाजपा में विश्वास बढ़ा है।

इस महामारी के दौरान भी जिस तरह से माननीय मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने विकास कार्यों को आगे बढ़ाया है, उससे ग्रामीण स्तर पर भाजपा को मजबूती मिली है। आपसी सहयोग व सूझबूझ से विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य प्रगति पर हैं व स्थानीय लोगों का दिनों-दिन भाजपा में शामिल होना इन विकास कार्यों का परिचायक है। विधायक शौरी ने कहा कि पूरी बंजार विधानसभा क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछा दिया गया तथा अनेक दुर्गम गांवों के लिए सड़क सुविधा के लिए कार्य किया जा रहा है, जिन्हें शीघ्र ही पूर्ण करके जनता को समर्पित कर दिया जाएगा।

पल्दी घाटी के घोरली व बरेड़ी गाँव व साथ लगते गांवों से आए मनी राम, श्याम सिंह, गुमत राम, संगत राम, मेहर चंद, बेली राम, दुनी चंद, मेहर सिंह, बेली राम व भीम सेन आदि भाजपा में शामिल हुए। भाजपा में शामिल हुए सभी लोगों ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार तथा प्रदेश में जय राम सरकार की जन हितैषी योजनाओं व नीतियों से प्रभावित होकर ही भाजपा का दामन थामने को मजबूर हुए हैं। विधायक सुरेंद्र शौरी की कार्यप्रणाली पर भरोसा जताते हुए भाजपा में शामिल हुए सभी लोगों ने कहा कि बंजार विधानसभा क्षेत्र में इससे पूर्व भी कई मंत्री व विधायक रहे लेकिन वर्तमान विधायक शौरी की कार्यशैली से वे सभी कायल हुए हैं जो हमेशा जनता के बीच सुख दुःख में शामिल होकर त्वरित रूप में उनकी समस्याओं का निपटारा करते हैं तथा क्षेत्र की बड़ी योजनाओं को भी धरातल पर अमल में लाकर जनता को समर्पित कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!