• Sun. Sep 19th, 2021

विधायक सुरेंद्र शौरी ने ज़रूरतमंद परिवारों को बांटी सहायता राशि

Byswatantra himachal

Jul 24, 2021

 

(बंजार) प्रेम सागर चौधरी

शनिवार को बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी ने मेरा बंजार स्वस्थ बंजार मुहिम के तहत 41 जरूरतमंद परिवारों को लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह बंजार मे मुख्यमंत्री राहत कोष से 6 लाख 46 हजार रुपए के चैक वितरित कर उन्हें राहत प्रदान की। अभी तक पूरे विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री राहत कोष व चिकित्सा राहत कोष से लगभग 1 करोड़ 77 लाख रुपए से अधिक सहायता राशि प्रदान की जा चुकी है । और भविष्य में भी इसी प्रकार से जरूरतमंद लोगों को सहायता राशि प्रदान करते रहेंगे ताकि विधानसभा क्षेत्र के लोगों को अपनी बीमारी का इलाज करवाने में कोई कठिनाई ना हो। इसके साथ ही प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा PM हेल्थ केयर व मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर जी के द्वारा हिमकेयर योजना के तहत लोगों की सुविधा के लिए हेल्थ कार्ड भी बनाए गए है।

 

 

इस अवसर पर विधायक शौरी ने आज विश्राम गृह बंजार मे जन समस्याएं सुनी व उनका मौके पर ही संबंधित विभाग के अधिकारीयाओं से फोन पर बात कर समस्या का समाधान किया। इस मौके पर उनके साथ उपमंडल अधिकारी बंजार श्री हेम चंद वर्मा,पंचायत समिति अध्यक्षा श्रीमती लता देवी युवा मोर्चा उपाध्यक्ष दिनेश राजपूत, किसान मोर्चा महामंत्री यज्ञा चंद जी, निहाल,हितेश, जग्गू, मनीष, इत्यादि मौजूद रहे ।

इस मौके पर विधायक श्री सुरेंद्र शौरी जी ने कहा कि मुख्यमंत्री राहत कोष से इन लोगों ने सहायता की मांग की थी। बीमारी के लिए राहत राशि चैक के रूप में प्रदान की गई है। जो शेष लोग रह गए हैं उन्हें भी शीघ्र ही राहत राशि प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी के आभारी हैं जिन्होंने दिल खोलकर बंजार के लोगों को राहत की सौगात बख्शी है।

error: Content is protected !!