Friday, July 12, 2024
Homeकुल्लूविधायक शौरी ने किया कड़ाहिल-ओतन सड़क निर्माण कार्य का भूमिपूजन

विधायक शौरी ने किया कड़ाहिल-ओतन सड़क निर्माण कार्य का भूमिपूजन

बेहतर सड़क सुविधा से जल्द जुड़ेंगें मनहौन, टिंढा व वेउगी गाँव

सैंज /प्रेम सागर चौधरी

बंजार विधायक सुरेन्द्र शौरी शनिवार को विधानसभा क्षेत्र के दुर्गम गाँवों मनहौन, टिंढा व वेउगी गाँवों के एक दिवसीय दौरे पर रहे। ग्रामीणों द्वारा विधायक का गर्मजोशी से स्वागत किया गया व विधायक द्वारा इस अवसर पर जन समस्याओं की सुनवाई की गई। ग्रामीणों द्वारा प्रमुख रूप से सड़क की मांग विधायक के समक्ष रखी गई। बंजार विधायक सुरेन्द्र शौरी ने कहा कि वैकल्पिक तौर पर इन गाँवों को पिछ्ले कार्यकाल में ही सड़क सुविधा से जोड़ दिया गया है।

MLA Shourie performed Bhumi Pujan of Kadahil-Otan road construction work बस योग्य सड़क के लिए विधायक प्राथमिकता के अंतर्गत बेउगी-टिंढा वाया सेरीवेला सड़क की डी पी आर तैयार की गई है। जिसमे नाबार्ड से बजट स्वीकृति प्राप्त होते ही इन दोनों गाँवों के लिये सड़क निर्माण का कार्य किया जाएगा।

मनहौन गाँव के लिए सड़क को चरणबद्ध तरीके से स्तरोन्नत किया जाएगा। इस दौरान विधायक ने प्राथमिक पाठशाला टिंढा का भी औचक निरीक्षण कर शिक्षा व्यव्स्था की दुरुस्ती जांची। इस एकदिवसीय दौरे के अंत में विधायक द्वारा चनौन पंचायत में कड़ाहिल से ओतन सड़क के निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया।

 

बर्षो से सड़क की राह देख रहे ओतन गाँव के लिए सड़क की व्यव्स्था कर दी गई है। यहां उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि भूमि उप्लब्धता के अनुसार आने वाले समय में इस सड़क मार्ग को मुख्य सड़क दंधार-कड़ाहिल में जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments