हलेड़कलां पंचायत में विधायक पवन काजल ने बांटे मास्क व सैनिटाइजर

कहा:हलेड़कलां पंचायत में माता का बाग पार्क का मौजूदा सरकार शुभारंभ करने में कर रही आनाकानी

 

(कांगड़ा)मनोज कुमार

शनिवार को विधायक पवन काजल हलेड़कलां पंचायत में घर-घर मास्क और सैनिटाइजर बांटने पहुंचे। काजल ने कहा कोरोना महामारी से निपटने के लिए कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र की सभी पंचायतों के 101 पोलिंग बूथ को सैनिटाइज करवाया जाएगा। विधानसभा क्षेत्र की हर पंचायत का खुद दौरा कर ग्रामीणों के घर-घर तक मास्क और सैनिटाइजर पहुंचाने साथ पंचायतों को सैनिटाइजर करवाने के लिए केमिकल पंचायत प्रतिनिधियों को सौंप रहे हैं। काजल ने कहा 10 दिनों के भीतर यह प्रोसेस पूरा कर सारी पंचायतों को सैनिटाइज करवा दिया जाएगा। काजल ने कहा कि वह शीघ्र ही कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव रोगियों के घरों में जाकर उनका कुशलक्षेम पूछने साथ होम आइसोलेशन में चल रहे रोगियों से भी संपर्क साध कर उन्हें हर संभव सहायता मुहैया करवाएंगे।

 

 

ताकि क्षेत्र में माहौल शांत और विकास मय हो सके। उन्होंने कहा हलेड़कलां पंचायत में माता का बाग पार्क का निर्माण करवाएं लगभग 3 साल हो गए लेकिन मौजूदा सरकार उस का शुभारंभ करने में आनाकानी कर रही है जिससे स्थानीय ग्रामीणों को करोड़ों रुपए के इस पार्क का लाभ नहीं मिल पा रहा है। हलेड़कलां से गूगल बयास होना लगभग 2 करोड रुपये से सड़क का विस्तारीकरण का कार्य अंतिम चरण पर है। काजल ने ग्रामीणों से कोरोना महामारी से निपटने के लिए मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की।
प्रधान अरुण कुमार खुन्नू, गुड मॉर्निंग पंचायत में घर-घर तक मास्क और सैनिटाइजर पहुंचाने के लिए विधायक पवन काजल का आभार जताया। उन्होंने पंचायत में सामुदायिक भवन बनाने के लिए विधायक से धन की मांग रखी। पंचायत उपप्रधान कृष्ण कुमार, प्रताप चंद, नीलू कुमार, प्रवीण कुमार, नोधा राम, ज्योति कुमारी , इंदु कुमारी , वीना कुमारी प्रधान महिला मण्डल, सुनील कुमार, अश्वनी कुमार, संजू, प्रेम सिंह रिटायर्ड प्रिंसिपल ,भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!