मंडी

सिविल अस्पताल लडभड़ोल में रोगी कल्याण समिति बैठक में विधायक ने बतौर मुख्यातिथि की शिरकत

 

(लड़भडोल)लक्की शर्मा

आज शनिवार को सिविल अस्पताल लडभड़ोल में रोगी कल्याण समिति की बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता रोगी कल्याण समिति के चेयरमैन एसडीएम अमित मेहरा ने की।
विधायक प्रकाश राणा जी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। रोगी कल्याण समिति के सदस्य डॉक्टर रोहित चौहान ने सिविल अस्पताल की जरूरी मांगों को विधायक व समस्त समिति सदस्यों के समक्ष रखा।


इस मौके पर विधायक प्रकाश राणा ने अपनी और से 2 लाख रुपए जनरेटर के लिए देने की बात कही। डॉक्टर रोहित चौहान ने बताया कि फिलहाल हमारे पास यहां पर 4 डॉक्टर हैं पर स्पोर्टिंग स्टाफ की कमी है। विधायक महोदय ने बताया कि जल्द ही नर्स और स्पोर्टिंग स्टाफ की पोस्टों को भी भर दिया जाएगा। और भी बहुत सारे मुद्दों पर चर्चा हुई और जो भी उपकरण अस्पताल के लिए जरूरी है। जैसे जनरेटर, ईसीजी मशीन , एनालाईजर मशीन व अन्य जरूरी सामान पूरा करने के लिए सहमति बनी।
इस अवसर पर मुख्यरूप से जोगिन्दर के विधायक प्रकाश राणा, रोगी कल्याण समिति के चेयरमैन उप-मण्डलाधिकारी अमित मेहरा, खण्ड विकास अधिकारी विवेक चौहान,नायब तहसीलदार लड़भडोल पूर्ण चंद कौंडल,ब्लॉक मेडिकल अफसर डॉक्टर अरुणा सिंगला, लडभड़ोल आईपीएच एसडीओ प्रदीप राठौर, लोकनिर्माण विभाग एसडीओ राहुल, विद्युत विभाग एसडीओ डी एस वर्मा, रोगी कल्याण समिति के सदस्य इस्माईल खान व सतीश चौहान ,चौंतड़ा ब्लॉक की बीडीसी अध्यक्षा रमा देवी, भड़ोल पंचायत की प्रधान मीनाक्षी देवी,
उप-प्रधान रणजीत चौहान,
भड़ोल व्यापार मंडल के प्रधान सुरेंदर कुमार सोनी, प्रेम मेमोरियल ट्रस्ट के प्रभारी सुरेश कुमार, विधायक के मीडिया प्रभारी सुनील सकलानी, दलेड पंचायत के बीडीसी मेंबर संजीव कुमार, दलेड पंचायत उप-प्रधान बलजीत चौहान, ऊटपुर पंचायत बीडीसी स्वदेश राज, ऊपरी-धार पंचायत के उप-प्रधान भूरी सिंह जी, व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!