पठानकोट

घर-घर सरकारी सुविधाएं पहुंचाने में अहम साबित हो रहे मेघा जन सेवा कैंप : अमित विज

(पठानकोट)सूरज सैनी

पंजाब सरकार की जन योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने के उद्देश्य को जन सेवा कैंप पूरा कर रहे है। यह बात विधायक अमित विज ने आज हलका पठानकोट के अधीन पड़ते गांव नंगल में आयोजित जन सेवा कैंप का जायजा लेने तथा गांव निवासियां की समस्याआें को सुनने के बाद पत्रकारां के सम्मुख कही।

विधायक अमित विज ने इस दौरान कहा कि जन सेवा कैंप के दौरान एक ही छत के नीचे लोगां को सभी प्रकार के फार्म भरने, पेंशन कार्ड, लेबर कार्ड, सरबत सेहत बीमा योजना के कार्ड बनाने तथा अन्य सरकारी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं, जिसे पहले लेने के लिए लोगां को विभागां के चक्कर काटने पड़ते थे, जिसमें समय और पैसा दोनां ही बरबाद होते थे।

विधायक अमित विज ने बताया कि इस दौरान गांव निवासियां की ओर से उनके समक्ष आ रही पीने के पानी के साथ ही अन्य समस्याआें के बारे में अगवत करवाया गया है, उन्हांने कहा कि पंजाब सरकार का प्रयास है कि हर गांव का विकास हो तथा इस उद्देश्य पर पंजाब सरकारी भली भांति उतरी भी है।

मौके पर उन्हांने जन सेवा कैंप में सहयोग के लिए गांव के सरपंच के साथ ही जीओजी टीम का भी धन्यवाद किया, जिनकी बदौलत गांव के ज्यादा से ज्यादा लोग कैंप में पहुंच पाए और जन सेवाओं का लाभ उठा पाएं। मौके पर उनके साथ अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!