• Sun. Sep 19th, 2021

पंचायतों कार्यक्रमों में उमड़ती भीड़ व जनता से मिल रहे अपार स्नेह से जोगिंदर नगर में शुरू हुए परिवर्तन का हो रहा एहसास : प्रकाश राणा

Byswatantra himachal

Jul 24, 2021

(जोगिंदर नगर)क्रांति सूद

हर वार्ड की जनता की समस्याओं को हल करने के उद्देश्य से जोगिंदर नगर के विधायक प्रकाश राणा द्वारा शनिवार को ढेलु पंचयात का दौरा किया गया। इस अवसर पर ढेलु की प्रधान सपना भाटिया,जिला परिषद विजय भाटिया,तलकेहड़ पंचायत प्रधान सुचिका व विधायक के प्रवक्ता अजय बावा विशेष रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि जब तक बिना किसी राजनीतिक भेदभाव के पंचायत के हर वार्ड का विकास नहीं होगा तब तक क्षेत्र का विकास नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि इसी बात को ध्यान में रखते हुए वे हर वार्ड का दौरा कर जनता की समस्याओं को सुलझाने की पूरी पूरी कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते क्षेत्र के विकास कार्यों में विलंब हुआ है,पर फिर भी क्षेत्र के विकास को गति देने का पूरा पूरा प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता मतलब परस्त लोगों की बातों की और ध्यान न दे,उन पर विश्वास रखे। वे दिखावे की राजनीति नहीं करते,जनता जितना उनका साथ देगी वे उतने ज्यादा मजबूत होकर क्षेत्र की जनता की सेवा करेंगें।

 

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा निस्वार्थ भाव से अपने वेतन व भत्ते ट्रस्ट में डाल उसके माध्यम से समूचे जोगिंदर नगर विसक्षेत्र की जनता की सेवा की जा रही है। उन्होंने कहा कि जोगिंदर नगर की राजनीति में परिवर्तन की लहर चल रही है,अब यहां की जनता विधायक के साथ मिलकर क्षेत्र के विकास के लिए प्रयत्नशील है। उन्होंने सभी से आगामी लोकसभा उप-चुनावों में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में अपना वोट दे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को और मजबूत करने की अपील की। इस दौरान ढेलु पंचायत के सभी वार्डों की जनता द्वारा सड़कों,बेरोजगारी,पेंशन लगाने,बिजली गुल होने व पीने के पानी आदि समस्याएं रखी गई,जिसमें से कुछ समस्याओं का उनके द्वारा मोके पर निपटारा किया गया व कुछ को शीघ्र पूरा करने का आश्वासन जनता को दिया। इससे पहले पंचायत प्रधान सपना भाटिया व जिला परिषद विजय भाटिया ने भी जनता को संबोधित किया व अपने विचार सभी के साथ सांझा किए। पंचायत प्रधान सपना भाटिया ने अपनी पंचायत की समस्याओं बारे विधायक को जानकारी प्रदान की व उनसे निकट भविष्य में भी पंचायत के विकास कार्यों के लिए सहयोग की अपील की।

error: Content is protected !!