मंडी

उपमंडल सरकाघाट व धर्मपुर के निजी स्कूलों की बैठक सम्पन्न

- जिला परिषद चन्दरमोहन ने की अध्यक्षता।,सरकार के प्रति दिखाया शिकवा

(सरकाघाट)रितेश चौहान

उपमंडल सरकाघाट व धर्मपुर के निजी स्कूलों की बैठक सरकाघाट के एक निजी होटल में सम्पन्न हुई । बैठक की अद्यक्षता थौना वार्ड के जिला परिषद सदस्य एवम हिमाचल प्रदेश एचआरटीसी बस अड्डा प्राधिकरण सदस्य चन्दरमोहन शर्मा ने की । बैठक में दोनों उपमंडलों के करीब दो दर्जन स्कूलों के संस्थापकों व मुखियों ने भाग लिया ।

सभी संस्थापको ने सरकार द्वारा निजी स्कूलों के साथ किए जा रहे शोतेले वयवहार पर कड़ी आपत्ति जताई, जिसमें निजी स्कूलों के ऊपर न चाहते हुए भी कई प्रकार के दबाव वनाये जा रहे हैं ।निजी स्कूलों का कहना है कि भवन सुरक्षा प्रमाण पत्र, फायर सेफ्टी सर्टिफिकेट , स्कूली बसों का एच आर टी के पदाधिकारियों द्वारा पास करना, स्कूली बच्चों को बस पास सुविधा प्रदान करना , मानयता के नियमों में ढील देना सहित अन्य कई मसलों पर चर्चा की गई ।

 

सभी समस्याओं को सुनने के बाद जिला पार्षद चन्दरमोहन ने उपस्थित निजी स्कूलों के संस्थापकों को आस्वस्त किया कि बे शिघ्र निजी स्कूलों का एक सिष्ठमण्डल प्रदेश के शिक्षा मंत्री व मुख्यमंत्री के साथ मिलेगा ताकि निजी स्कूलों के साथ चल रही समस्याओं का शिघ्र समाधान हो सके ।

इस मौके पर चेयरमैन आर सी राणा , दिना नाथ पठानिया ,संजीव ठाकुर ,बलवंत सिंह ब्रॉडी राजेश कुमार , एच् सी पठानिया , दीनानाथ ,मनीष, निशा भारद्वाज बसन्त सिंह राणा ,
अजय कुमार पठानिया , डी डी शर्मा, बी एन शर्मा प्रेमलता डोगरा व सरुति सहित अन्य किसी संस्थापक व मुखिया मौजूद थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!