इंडियन एसोसिएशन ऑफ डर्मेटोलॉजी, वेनेरोलॉजी एंड लेप्रोसी द्वारा आयोजित एक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में टांडा को मिला पहला स्थान


(कांगड़ा) मनोज कुमार


डा राजेन्द्र प्रसाद आयरुविज्ञान महाविद्यालय व अस्पताल टांडा के त्वचा (त्वचाविज्ञान) विभाग से स्नातकोत्तर छात्नों, डॉ साव्या सची और डॉ सुनिधि कपूर की एक टीम ने इंडियन एसोसिएशन ऑफ डर्मेटोलॉजी, वेनेरोलॉजी एंड लेप्रोसी (पंजाब, हिमाचल और चंडीगढ़ ) द्वारा आयोजित एक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में पहला स्थान हासिल किया है। त्वचा विभाग की इस उपलब्धि पर संस्थान के प्राचार्य डा भानू अवस्थी ने जहां बधाई दी है ।

वही विभाग ने संस्थान का नाम भी देश भर में रोश किया है। उन्होने बताया कि विश्व कुष्ठ दिवस (30 जनवरी) के अवसर पर त्वचा विज्ञान, वेनेरोलॅजी और कुष्ठ रोग विभाग जीएमसी अमृतसर के सहयोग से प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें डीएमसी लुधियाना, जीएमसी पटियाला, डा राजेन्द्र प्रसाद आयरुविज्ञान महाविद्यालय व अस्पताल टांडा सहित विभिन्न मेडिकल कॉलेजों से कुल 6 टीमों ने भाग क्विज में भाग लिया। डा भानू अवस्थी ने बताया कि संस्थान की त्वचा विभाग टीम ने एक माह पहले भी पूरे देश में टांडा मेडिकल कालेज का नाम रोशन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!