मंडी

जोगिंदरनगर की हार गुनैन पंचायत में जनसंपर्क एवं कार्यकर्ता मिलन कार्यक्रम का आयोजन

(जोगिंदर नगर)क्रांति सूद

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह ने शनिवार को जोगिंद्रनगर उपमंडल के तहत ग्राम पंचायत हार गुनैन में जनसंपर्क एवं कार्यकर्ता मिलन कार्यक्रम किया। जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का बखान किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा 2021 22 का जो बजट पेश किया है उसकी उन्होंने सराहना की तथा कहा कि इस बजट में महिला सशक्तिकरण पर जोर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा धारा 370, ट्रिपल तलाक व राम मंदिर जैसे महत्वपूर्ण कार्य लोगों को समर्पित किये हैं। महिलाओं के लिए गैस चुल्ला व 65 वर्ष से ऊपर की महिलाओं को पेंशन बारे ऐसे अनेकों कार्य सरकार द्वारा लोगोँ तक पहुंचाए जा रहे हैं। ठाकुर गुलाब सिंह ने बताया कि हारगुणेंन पंचायत में उनके द्वारा हेल्थ सब्सेंटर का निर्माण, पटवार घर, सिंचाई की अनेकों योजनाएं, हराबाग में सीनियर सेकंडरी स्कूल का निर्माण जैसे अनेकों कार्य किये गए हैं। इसके अतिरिक्त हर गाँव को सड़क से जोड़ा गया। हारगुणेंन के दो सबसे दूर गांवो मल्लन व डिगली के लिए सड़क सुविधा भी उनके लोक निर्माण मंत्री होते हुए दी गई। उन्होंने लोगों को बताया कि आने वाले समय में भी लोगों की मांगों को पूरा किया जाएगा।

ठाकुर गुलाब सिंह ने कहा कि आने वाले मंडी लोकसभा के उपचुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में मतदान कर विकास को निरंतर गति दी जाएगी इस अवसर पर पंचायत समिति के पूर्व अध्यक्ष अविकल शर्मा, हारगुणेंन पंचायत के पूर्व प्रधान अशोक शर्मा, चुन्नी लाल, चमन लाल, पूर्व पंचायत समिति सदस्य सुरेश कुमार, बूथ अध्यक्ष रामलाल व किशन चंद, वर्तमान में वार्ड सदस्य महेंद्र, इंद्रा देवी, रामलाल व राजू , महिला मंडल प्रधान हारगुणेंन भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!