सरली खेल मैदान निर्माण के लिए विधायक संजय अवस्थी ने दिए एक लाख रुपये

(अर्की)कृष्ण रघुवंशी

अर्की के ग्राम सरली में नेहरू युवा मंडल सरली में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हो गया। समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि अर्की विधायक संजय अवस्थी ने शिरकत की । इस टूर्नामेंट में लगभग 45 टीम ने भाग लिया । जिसमें फ़ाइनल मुकाबला बिलासपुर और सरली टीमों के बीच हुआ । सरली टीम ने पहले बलेबाजी करते हुए 78 रन का लक्ष्य बिलासपुर को दिया ।

दूसरी पारी में सरली टीम ने 78 रन का पीछा करते हुए 8 विकट से फाइनल मुकाबला अपने नाम किया । मुख्यातिथि द्वारा विजेता बिलासपुर टीम और उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर समानित किया । संजय अवस्थी ने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि युवाओं को नशे से बचाने का एक मात्र विकल्प शिक्षा और खेल है ।

आगामी सरकार कांग्रेस की होगी जिसमें हमारी सरकार द्वारा प्रत्येक पंचायत स्तर पर खेल मैदान का निर्माण किया जाएगा । स्थानीय खेल मैदान विस्तार के लिए 1,00,000/- की धन राशि विधायक निधि द्वारा देने की घोषणा की । साथ ही कार्यक्रम के आयोजक नेहरू युवक मंडल सरली को और महिला मंडल सरली को आपनी निजी राशि से 11000-11000 रुपये दिए । कार्यक्रम में कमलेश कुमार प्रधान सरली , युवक मंडल के प्रधान ज्योति कुमार, देवेंद्र ठाकुर, रोशन वर्मा, युवा कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष हेमन्त वर्मा आदि मोजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!