डबल इंजन सरकार में मंहगाई,बेरोजगारी,अराजकता चरम पर : कुलदीप सिंह चम्बयाल

स्वतंत्र हिमाचल

(धर्मपुर )डी आर कटवाल

धर्मपुर डबल इंजन सरकार में मंहगाई, बेरोजगारी,अराजकता,दिनोंदिन बढ़ती जा रही है और लोग त्रस्त हैं यहां जारी एक प्रैस विग्प्ति में पंचायत समिति धर्मपूर के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा कि कोरोना संकट काल में भी जनता को राहत देने के बजाए डबल इंजन सरकार अपनी आय के रास्ते तलाश रही है। उन्होंने जारी ब्यान में कहा है कि महामारी के इस दौर में जहां पहले ही बढ़ती महंगाई से जनता त्रस्त है वहीं अब डिपूओं में मिलने वाले तेल और दालों दामों में वृ़द्धि कर सरकार ने उन पर दोहरी मार की है और बेरोजगारी चरम पर है।

कुलदीप चम्बयाल ने आरोप लगाया है कि सरकार जनता पर मंहगाई थोपने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। पैट्रोल और डीजल के दाम पहले ही आसमान छू रहे हैं। उन्होंने जारी ब्यान में कहा है कि ये समय जनता को राहत देना है, ऐसे में सरकार गलत फैसले लेने से बचें और बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी पर अंकुश लगाने के प्रयास करें न कि मंहगाई, बेरोजगारी थापने के अवसर ढूढ़े जाए।
कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा है कि सत्ता में आने के बाद भाजपा को मंहगाई, बेरोजगारी नजर नहीं आ रही है। विपक्ष में रहते हुए भाजपा के जो नेता सडक़ों पर प्याज की माला और गैस सिलैंडर के कट आउट लेकर उतरते थे,उन्हे आज मंहगाई, बेरोजगारी और अराजकता के चरम पर पहुंच जाने के बाद भी इसका अहसास नहीं हो रहा है।

कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा है कि जब सरकार लोगों को कोई राहत नहीं दे सकती है तो जनता पर मंहगाई, बेरोजगारी और अराजकता भी न थोपे।
उन्होंने कहा कि राहत पैकेज जारी किया जाए और कोरोना की दूसरी लहर के बीच जिनके काम धंधे बंद पड़े है, उनकी मदद के लिए सरकार आगे आए और कोई राहत पैकेज प्रदान किया जाए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के गुणगान के साथ प्रदेश के लिए आर्थिक पैकेज लाए जाने के प्रयास होने चाहिए ताकि प्रदेश की जनता को कुछ राहत मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!