वार्ड नंबर 38 में भाजपा प्रत्याशी अश्वनी शर्मा को डोर टू डोर में मिला महिला शक्ति एवं बुजुर्गों का विशेष स्नेह

 

(पठानकोट)सूरज सैनी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं पठानकोट से भाजपा उम्मीदवार अश्विनी शर्मा द्वारा वार्ड नंबर 38 में जिला कार्यकारिणी सदस्य सुरेश अरोड़ा की अध्यक्षता में डोर टू डोर कार्यक्रम के तहत मोहल्ला निवासियों से मिले । इस डोर टू डोर कार्यक्रम में मोहल्ले की जनता विशेष रुप से बुजुर्गों एवं मातृशक्ति का उन्हें आशीर्वाद मिला। अश्विनी शर्मा ने बताया कि पिछले 5 वर्षों के कार्यकाल में कांग्रेस पार्टी के विधायक द्वारा लोगों से वायदे करके दोबारा उनकी सुध नहीं ली गई। जिसके चलते जनता इस बार कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि उन्हें मातृशक्ति एवं बुजुर्गों का जो आशीर्वाद मिल रहा है, वह यह बताने के लिए काफी है कि पठानकोट की जनता परिवर्तन चाहती है । उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या मोदी सरकार ने पैंशन देते समय, उज्जवला योजना के तहत सिलेंडर देते समय, शौचालय बनवाने के लिए घर-घर में पैसा पहुंचाते समय, गरीबों को मकान बनाकर देते समय, 2 वर्ष तक मुफ्त गेहूं घर घर देते समय, मुफ्त टीकाकरण के समय इत्यादि जो भी जनकल्याण की योजनाएं चलाईं, क्या उनसे पहले किसी से फार्म भरवाए गए कि आप मुझे वोट दो तब मैं आपको यह सुविधाएं दूंगा।

उन्होंने कहा कि आजकल एक नई पार्टी भी मैदान में उतरी हुई है, वह भी घर-घर जाकर लोगों से फार्म भरवा रही है कि महिलाओं को एक हजार रुपए महीना दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि करोड़ों-अरबों रुपए का यह खर्च यह पार्टियां कहां से करेंगी, इसके बारे में इन पार्टियों ने जनता को कुछ भी नहीं बताया है।

इस अवसर पर जिला कार्यकारिणी सदस्य सुरेश अरोड़ा, मंडल जनरल सेक्टरी अशोक मेहता, विशाल बबलू, वर्किंग कमेटी सदस्य गोपाल मेहता, भगवती चरण शर्मा, विजय चुन्नी, नरेश कुमार, पंकज,विक्रमजीत विकी, पवन कुमार पम्मा,, डेनिस कुमार, सुभाष कुमार, बॉर्बी,राजकुमार, मोहनलाल, नथा सिंह, नसीब, विक्की मकैनिक, छिंदी, किरण अरोड़ा, नीलम मेहता, अनीता महाजन व अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!