कुल्लू

सिराज कप में रोडीज़ इलेवन टीम ने लगोटी टीम को हराकर जताई सिराज कप की दाबेदारी

स्वतंत्र हिमाचल
(आनी) विनय गोस्वामी

 

आनी खेल मैदान में ओपन क्रिकेट का सबसे बड़ा महाकुम्भ में 64 टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। मंगलवार को एक अहम मुकाबले में रोडीज़ इलेवन टीम और लगोटी टीम के मध्य मैच खेला गया रोडीज़ इलेवन टीम ने पहले बेटिंग करते हुए 10 ओवरों में 6 विकेट खोकर 125 रन बनाए इसके जबाब में लगोटी टीम 37 रनों पर आल आउट हो गए।

रोडीज़ इलेवन टीम ने सिराज कप प्रतियोगिता में लगातार मैच जीतकर अपनी दावेदारी जताई है। इस मैच के मुख्यतिथि ग्राम पंचायत आनी के प्रधान लाल चंद और उप प्रधान सुभाष ठाकुर शामिल हुए प्रधान ने खिलाड़ियो को सम्बोधित करते हुए कहा कि हिमाचल के युवा खेलो में आगे बढ़ रहे है आनी के खेल मैदान में हिमाचल के हर ज़िलों के युवाओं ने भाग लिया इसके अलावा चंडीगढ़,सहित आई पी एल में खेलने वाले खिलाड़ी भी खेलने आए है।

मुख्यतिथि लाल चंद प्रधान ने रोडीज़ इलेवन टीम के खिलाड़ी सूरज को मेन ऑफ दी मैच पुरस्कार देकर समानित किया गया। सिराज कप का अंतिम फाइनल मैच 12 फरवरी को खेला जाएगा। इस अवसर पर प्रधान ने पहले व दूसरे राउंड मैचों के खिलाड़ियो को मेन ऑफ दी मैच पुरस्कार लगोटी,कुटवा, सहित 15 बेस्ट खिलाड़ियो को मेन ऑफ दी मैच पुरस्कार दिए गए। प्रधान ने क्लब को 21 हजार रुपये दिए। क्लब के सयोजक विपिन ठाकुर,क्लब के प्रधान दिनेश ठाकुर,नरायन दीपक,केहर सिंह,प्रदीप,कॉमेंटेटर विनोद कटोच,चमन शर्मा,काशीराम,आदि सदस्य शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!