Thursday, May 23, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशदिवाली मनाने ससुराल गए युवक की जलने से मौत

दिवाली मनाने ससुराल गए युवक की जलने से मौत

मंडी//यशपाल ठाकुर

हिमाचल के मंडी जिले में दिवाली मनाने ससुराल गए युवक की जलने से मौत हो गई। आग में 90 फीसदी से अधिक झुलसे नवीन ने हमीरपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ा। मामला जिले के सैण गांव में सामने आया है।

इधर, पिता प्रकाश चंद का आरोप है कि नवीन पर उसकी पत्नी ने तेल छिड़का और सास ने आग लगा दी। उसके बाद साले और ससुर ने उसे आंगन में फेंक दिया। पिता की शिकायत पर सरकाघाट पुलिस ने ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
सरकाघाट के बड़ाल गांव निवासी प्रकाश चंद ने पुलिस को बताया कि 11 नवंबर को उन्हें फोन आया कि उनका बेटा जल गया है। वह तुरंत अपने समधी के घर सैण पहुंचा तो देखा नवीन कुमार जली अवस्था में आंगन में पड़ा है। पुलिस की मदद से बेटे नवीन को इलाज के लिए सिविल अस्पताल सरकाघाट पहुंचाया।
यहां से उसे हमीरपुर रेफर कर दिया गया। हमीरपुर में उपचार के दौरान नवीन ने दम तोड़ दिया। नवीन के शरीर का अधिकतर हिस्सा जल गया था। पिता ने पुलिस को बताया कि अस्पताल ले जाते समय बेटे नवीन ने उन्हें बताया कि पत्नी ने उस पर तेल फेंका और सास ने आग लगाई। उसके बाद ससुर और साले ने आंगन में फेंक दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments