नालागढ़

नालागढ़ उपमंडल से एक साथ तीन युवकों का बैंक में सहायक प्रबंधक के तौर पर चयन होने से खुशी का माहौल

युवकों ने अपनी कामयाबी का श्रेय अपने माता पिता और गुरुजनों को दिया

(नालागढ)ऋषभ शर्मा

हौसलें अगर बुलंद हो तो मंजिलें आसान हो जाती हैं। कुछ कर गुजरने का जज्बा अगर हममें हो तो कोई भी काम नामुमकिन नहीं होता। हमारी जिंदगी का हर पल इम्तिहानों से भरा होता है। कदम-कदम पर मुश्किलों का सामना होता है और मुश्किलों से भाग जाना तो आसान होता है, साथ ही सामना करने वालों के कदमों में जहां होता है।

किसी ने खूब कहा है : तारों में अकेला चांद जगमगाता है, मुश्किलों में अकेला इंसान डगमगाता है, हमें कांटों से घबराना नहीं चाहिए, क्योंकि कांटों में ही गुलाब मुस्कुराता है।


कुछ ऐसा ही कर दिखाया है नालागढ़ उपमंडल के तीन युवकों ने अपनी मेहनत व लग्न से कठिन परीक्षा पास करके बैंक में सहायक प्रबंधक बनकर।
नालागढ़ उप मंडल के गांव ढेला से सुशांत चौधरी सपुत्र राम नाथ चौधरी, गांव मियानिवाला से सर्वजीत चौधरी सपुत्र राम सरूप चौधरी और गांव दयोली(बरुणा) से सतनाम चौधरी सपुत्र जगत राम चौधरी इन तीनों ने आईबीपीएस रीजनल रूरल बैंक की परीक्षा उतीर्ण करके बतौर सहायक प्रबंधक स्केल-1 में चयन हुआ है। इन तीनों युवकों के पिता पुलिस विभाग में अधिकारी हैं। इन तीनों युवकों ने अपनी कामयाबी का श्रेय अपने माता पिता और गुरुजनों को दिया है।

युवकों ने बताया कि यह परीक्षा तीन चरणों मे होती है। प्रारंभिक(प्री), मुख्य(मैन) और तीसरे चरण में साक्षात्कार कपूरथला(पंजाब) में हुआ। नालागढ़ उपमंडल से एक साथ तीन युवकों का बैंक में सहायक प्रबंधक के तौर पर चयन से बहुत खुशी का माहौल है। इस दौरान नालागढ़ के विधायक लखविंदर राणा व पूर्व विधायक के.एल.ठाकुर ओर जोगिन्द्रा बैंक के अध्यक्ष योगेश भरतीय ने तीनों युवकों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!