काँगड़ा

लगातार बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी से अब सरकार की उल्टी गिनती शुरू: काजल

चंगर क्षेत्र में 18 करोड़ रुपये की लागत से पेयजल योजना का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर : काजल

(कांगड़ा)मनोज कुमार

विधायक पवन काजल ने कहां कुल्थी से बलोल तक जोड़ने के लिए सड़क और पुल का निर्माण कार्य 30 अप्रैल 2022 तक पूरा कर जनता को सड़क यातायात के लिए समर्पित कर दी जाएगी। इस सड़क के बनने से कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के लोगों को नगरोटा या बड़ोह आने जाने में 8 से 10 किलोमीटर का सफर कम होगा। काजल रविवार को जनयानकड़ पंचायत के प्रधान चंदू लाल और उप प्रधान विजय के नेतृत्व में आए 10 पंचायतों के प्रतिनिधि मंडल साथ चर्चा करते हुए बोल रहे थे।

भाजपा सरकार द्वारा प्रस्तुत बजट को जिला कांगड़ा और गरीब जन विरोधी करार देते हुए काजल ने कहा ना तो जिला कांगड़ा में फोरलेन निर्माण और आईटी पार्क के निर्माण की कोई बजट चर्चा हुई है और ना ही यहां पर कोई सरकारी कार्यालय या उद्योग लगाने की घोषणा मुख्यमंत्री ने बजट में की है। उन्होंने भाजपा सरकार को कांगड़ा विरोधी करार देते हुए कहा लगातार बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी से अब सरकार की उल्टी गिनती शुरू है। ग्रामीणों ने विधायक पवन काजल से राह रोड से संगम स्थल तक सड़क का निर्माण करवाने की मांग रखी। पंचायत प्रधान चंदूलाल ने कहा कि इस सड़क के बनने से लगभग 10 पंचायतों के लोगों को सीधा लाभ मिलेगा।

विधायक काजल ने सड़क का निर्माण विधायक प्राथमिकता योजना के आधार पर करवाने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया। उन्होंने कहा चंगर क्षेत्र में 18 करोड़ रुपये की लागत से पेयजल योजना का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। वहीअगले डेढ़ साल के भीतर 10 पंचायतों के बाशिंदों को 24 घंटे पीने का पानी मुहैया करवा दिया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में कुलथी से पंचायत प्रधान कौशल्या देवी, उप प्रधान रविंद्र कुमार, कोमल चौधरी, सतीश सोनी, पवन कुमार, अमर सिंह, हरनाम सिंह, संदीप, मदन, बलवीर, रमेश सहित लगभग तीन दर्जन ग्रामीणों ने समस्याएं रखी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!