अंग्रेजों की नीति फूट डालो और राज करो को छोड़ कर सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखकर ले सरकार फैसले : कुलदीप सिंह चम्बयाल

स्वतंत्र हिमाचल

(धर्मपुर )डी आर कटवाल

धर्मपुर अंग्रेजों की निती फूट डालो और राज करो को छोड़कर सभी वर्गों के हितों ध्यान में रखकर फैसले ले सरकार यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में धर्मपुर पूर्व पंचायत समिति अध्यक्ष कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा कि वर्तमान कोरोना समय में सरकार को मजदूर, किसान, छात्र, बरोजगार, कर्मचारी, व्यापारी, टैक्सी चालक, पर्यटन कारोबारी, पेशेवर लोगों के हितों को ध्यान में रखकर फैसले लेने चाहिए जिसमें सरकार जानबूझ कर अंग्रेजो की नीति फूट डालो राज करो की तरह कार्य कर रही है।


कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा कि सरकार मौजूदा समय में भी अमीरों के हितों को ध्यान में रखकर कार्य कर रही है और गरीबों को मंहगाई की मार झेलने के लिए मजबूर कर रही है जिसका उदाहरण शराब सस्ता कर के डिपूओं से मिलने वाले सस्ते राशन को भी मंहगा कर दिया ऊपर से कोटा भी घटा दिया ये सरकार के तानाशाही पूर्वक फैसले हैं।
उन्होंने कहा ए.पी.एल. और बी.पी.एल., अन्तोदय ये सब लोगों को विभाजित कर वोट बैंक के लिए फूट डालो राज करो अंग्रेजों की नीति पर आधारित हैं जो वर्तमान समय में भाजपा सरकार द्वारा चरम पर किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में भी सरकार अमीरों के लिए आपदा में भी अवसर प्रदान कर रही है और गरीबों को और मुश्किलों में डाल रही है जिसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!