मंडी

विकास के नए आयाम स्थापित कर रही है सरकार : सुरेंद्र शौरी

कहा- 4.95 करोड़ की राशि से पक्की होगी सैंज देहुरी सड़क

स्वतंत्र हिमाचल (सैंज) प्रेम सागर चौधरी

 

बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी ने कहा कि प्रदेश सरकार विकास के नये आयाम स्थापित कर रही है। उन्होंने कहा कि विकास के काम हर व्यक्ति को दिख जाने चाहिए। इसमें किसी प्रकार की राजनीति को आड़े नहीं लाना चाहिए। किसी भी क्षेत्र के साथ भेदभाव नहीं किया जा रहा है। विधायक ने कहा कि 4.95 करोड़ रुपये की राशि सैंज देहुरी सड़क पर खर्च हो रही है।

सात किलोमीटर की टारिंग भी जल्द पूरी होगी। इससे क्षेत्र की जनता का चिर-प्रतीक्षित सपना भी पूरा हो जाएगा। यह बात उन्होंने मनहम में बनोगी पंचायत के उप-प्रधान योग राज (राजकुमार) द्वारा आयोजित सम्मान समारोह के अवसर पर कही। इस मौके पर उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना और कई समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया। उन्होंने कहा कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दियोहरी रिक्त पड़े पदों को शीघ्र ही प्रयासरत किये जायेंगे।

विधायक ने कहा कि कि पंचायत चुनाव पार्टी आधारित नही होते हैं लेकिन पार्टी और संगठन के साथ सक्रिय रहने वाले कई कार्यकत्र्ताओं ने इसमें जीत हासिल की है। विधायक ने कहा कि वे अपनी ओर से बंजार क्षेत्र में विकास का खाका तैयार करने में कभी भी पीछे नहीं रहे हैं। मुख्यमंत्री ने भी कोरोना काल के दौरान बंजार विधानसभा के अंतर्गत 73 करोड़ की विकासात्मक परियोजनाओं को क्षेत्र की जनता के लिए समर्पित किया है।

साथ ही 100 करोड़ रुपये की लागत से 26 प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत 26 सड़कों का भी निर्माण हो रहा है। शौरी ने कहा कि भाग्य रेखा कही जाने वाली सड़क सुविधा से कोई भी वंचित नहीं रहने चाहिए। इसके लिए प्रदेश सरकार अपनी ओर से बचनबद्ध है। इस मौके पर बनोगी पंचायत की प्रधान इंद्रा देवी, देहुरी वार्ड सदस्य डोलमा देवी, मन्याशी वार्ड सदस्य भागा देवी,मनहम वार्ड सदस्य हीरा सिंह, गुलाब चंद आदि मौजूद रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!