इंदौरा

भाजपा मंडल इन्दौरा की कार्यशैली के खिलाफ मण्ड क्षेत्र में रोष

मण्ड क्षेत्र की 12 पंचायतों ने की महत्वपूर्ण बैठक

(इंदौरा)अजय शर्मा

ब्लॉक इंदौरा के मण्ड क्षेत्र की 12 पंचायतों के भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक महत्वपूर्ण मीटिंग का आयोजन बसन्तपुर गांव में किया । पूर्व जिला परिषद मेंबर अनूप कटोच की अध्यक्षता में आयोजित इस मीटिंग में 160 के करीब भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और भाजपा मंडल इन्दौरा के कार्यशैली प्रति अपना रोष प्रकट किया । इस मीटिंग में कार्यकर्तायों ने आने वाले विधान सभा चुनावों के मध्यनजर कार्यकर्तायों को औऱ अधिक सक्रिय कर पार्टी को मजबूत करने पर विचार विमर्श किया गया ।

सर्वसहमिति से ये भी फैसला लिया गया कि शाह नहर परियोजना को सुचारू रूप से चलाने के लिए तथा मण्ड में अनाज मंडी खोलने के लिए तथा क्रेसर उद्योग को नियमानुसार चलाने के लिए शीघ्र एक प्रतिनधि मंडल आला अधिकारियों से मिलकर समस्याओं का समाधान करने का भरपूर प्रयास करेगा ।

मौके पर मीलवां के पूर्व प्रधान जनक , उलेहड़ियाँ से पूर्व प्रधान शमशेर सिंह राजपाल परमजीत बसन्तपुर से ब्लॉक समिति मेंबर करण सिंह सिद्धान्त मन्हास बलदेव सिंह अनिल कुमार बकराड़वा से सोनू गगवाल से बलवान मण्ड सनोर से पूर्व प्रधान विद्या सागर ठाकुरद्वारा के प्रधान गणेश,विक्की, वरिंदर शर्मा पराल से कुलविंदर राणा मियानी से बलजीत शर्मा सुच्चा सिंह आदि मौजूद रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!