नालागढ़

पूर्व विधायक केएल ठाकुर ने पानी की नई लाईनें डालने व नए ट्राँसफार्मर को लगाने के कार्य का किया शुभारंभ

 

(नालागढ )ऋषभ शर्मा

नालागढ़ के पूर्व विधायक केएल ठाकुर ने ग्राम पंचायत कोईडी के गांव बैहली में पीने के पानी की समस्या को सुलझाने के लिए नई लाईने डालने का कार्य शुरू करवाया गया और बैहली गांव में बिजली के दो नए ट्राँसफार्मर को लगाने के कार्य का भी विधि पूर्वक काम शुरू किया गया। 13 लाख की लागत से बने मेन रोड से बैहली गांव के पक्के रोड का और 4 लाख रुपए की लागत से बैहली से बोंटा के अन्य गांव को जोड़ने वाले रोड का भी उद्धघाटन किया।

इस रोड के रख रखाव के लिए और बोंटा में पहले बनाए गए ग्राउंड के लिए और एक लाख रुपए देने की घोषणा की गई ओर उन्होंने बताया कि सिलनू पुल से तालां कुमारहटी रोड पर पुलिया का निर्माण करवा दिया गया है और इसे भी जल्दी से जल्दी पक्का करवा दिया जाएगा और उन्होंने बताया कि कुमारहटी स्कूल को मिडल से हाई स्कूल बनाने के लिए प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से औपचारिक मंजूरी मिल गई और जनता ने कुमारहटी से मित्तियां कवारनी रोड को पक्का करने के लिए धन्यबाद किया। इसके अलावा उन्होंने अन्य समस्याओं को भी सुना ओर शेष समस्याओं को जल्द हल करवाने का आश्वासन दिया ताकि लोगों को उचित सुविधा मिल सके को किस प्रकार की दिकत ना हो।
केएल ठाकुर ने बताया कि जनता की बची हुई सिंचाई से वंचित जमीनों के लिए पानी की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है और जनता को पीने के पानी और बिजली की बहुत दिक्कत थी यह जनता की बहुत पुरानी डीमांड थी और उसके कार्य को जल्दी ही पूरा कर दिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि पचायत में पानी , बिजली, गलियों और सड़कों के कार्य को भी ज्यादातर पूरा कर दिया है और बचे हुए कार्यों को भी जल्दी पूरा करवा दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि जनता की ये बहुत पुरानी डिमांडे थी कि इन कार्यों को करवाया जाए इसके अलावा उन्होंने पंचायत में स्वीकृत करवाए गए कार्यों के चले हुए कार्यों का निरीक्षण किया।
इस मौके पर ग्राम पंचायत मितियां के प्रधान गुरदास चंदेल, उप प्रधान कमल शर्मा, बीडीसी सदस्य नीरू चंदेल ,रिटायर्ड रेजर चरणदास, हरदेव सिंह, दीवान चंद ,निक्कू राम, गरीब दास, करम चंद ,ताराचंद , सरवन सिंह वार्ड पंच,पुनाराम, बगा राम, जगदीश चंद्र, हरि सिंह, कमला देवी, दयाल सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!