पूर्व विधायक चौधरी सुरेन्द्र काकू ने गिनाई सरकार की योजनाएँ

(कांगडा)मनोज कुमार

चलो गांव की ओर जनसंपर्क अभियान के तहत गांव बोहडक्वालू में पूर्व विधायक चौधरी सुरेन्द्र काकू ने कहा की ठाकुर जयराम सरकार का हर गांव शहर के दरबार विकास को करोड़ों रुपए का पिटारा पहुंचा रही है । बोहड़क्वालू सड़क के लिए नया कांगड़ा से नंदरूल,राजल, टल्ला,डाका पलेरा, गाहलिया गांव तक सड़क को चौड़ा करने के लिए 16 करोड़ रुपए दिए गए ।

वहीं प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री हर घर में नल जल योजना के तहत 3 करोड़ रुपए दिए। जिससे चंगर क्षेत्र की प्यास बुझेगी व जलाड़ी, खरट, राजल, बोहड़ क्वालू को बंडेर खड्ड पर बनने वाले पुल के लिए 3.43 करोड़ रुपए दिए ठाकुर जय राम सरकार में पैसा आया टेंडर लगा व काम जोरों पर है। इस मौके पर पूर्व विधायक चौधरी सुरेन्द्र काकू के साथ बोहड़क्वालू पंचायत की प्रधान राखी देवी, उप प्रधान काहन सिंह, बी डी सी सदस्य सनेह लता, पंच व पूर्व बी डी सी चेयरमैन रोशन लाल,महिला मंडल,युवा मंडल व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

पूर्व विधायक चौधरी सुरेन्द्र काकू ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि लोक सभा के चुनावो में अपनी जमानत गवा चुके कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र से 23685 मतो से हार चुके है विधायक के कांगड़ा में 10 साल हो चुके है लेकिन कांगड़ा विधान सभा क्षेत्र में विकास नाम की कोई योजना नहीं ला सके। कांगड़ा विधान सभा क्षेत्र विकास के लिए तरस रहा है जनता खुद व खुद कह रही है की ठाकुर जयराम सरकार ने कांगड़ा विधान सभा क्षेत्र में 300 करोड़ रूपए का विकास का पिटारा खोल दिया है

जनता कह रही है की विधायक अब कह रहे हैं की कांगड़ा में अब करोड़ों का विकास हो रहा है लेकिन ठाकुर जय राम सरकार द्वारा पैसा दिया जा रहा है अब विधायक बोलने से शर्मा रहे है क्योंकि इन के कार्य काल में पैसा नही आया विकास करवाने में विफल रहे जनता अब दावे से कह रही है ठाकुर जय राम सरकार कांगड़ा विधान सभा क्षेत्र में 300 करोड़ रुपए का विकास करवा रही है पठियार गांव में नया टैंक बनाया जायेगा। गांव में नया टैंक बन चुका है नए टैंक से नई पाइप लाइन बिछा कर गांव सिरमणि तक पानी दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!