मंडी

पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

कहा स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन से क्षेत्र को जो क्षति हुई है वह कभी पूरा नहीं हो सकती

(लडभड़ोल)लक्की शर्मा

शनिवार को लड़भडोल क्षेत्र में दौरे के दौरान पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सांसद पंडित राम स्वरुप शर्मा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया व शोक संतप्त परिवार के प्रति सहानुभूति प्रकट की तथा कार्यकर्ताओं सहित स्वर्गीय राम स्वरूप शर्मा के चित्र पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान बैठक में उपस्थित लोगों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा।


ठाकुर गुलाब सिंह ने कहा कि राम स्वरूप शर्मा को मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता ने दो बार भारी मतों से जीता कर अपना सांसद चुना व उनके इस तरह से संदिग्ध परिस्थितियों में चले जाना बहुत दुख का विषय है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र को जो क्षति उनके आकस्मिक निधन से हुई है वह कभी पूरी नही हो सकती।
उन्होंने सांसद की आत्महत्या के पीछे रहे कारणों की जांच करवाने की अपील की है। इसके उपरांत बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने विधानसभा बजट सत्र 2021-2022 में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर द्वारा पेश की गई योजनाओं के बारे में लोगों को बताया। बताया कि नारी सशक्तिकरण के लिए तहत स्वर्णजयंती नारी सबल योजना जिसके अंतर्गत 65 से 69 वर्ष तक कि महिलाओं को प्रति माह एक हज़ार की पेंशन मिलेगी, स्वर्णजयंती शगुन योजना जिसके अंतर्गत हर वर्ग की बीपीएल महिलाओं की बेटियों की शादी के लिए सरकार की ओर से 31000 रुपए मिलेंगे तथा एक और योजना जिसके तहत बीपीएल परिवार में दो लड़कियों के पैदा होने पर 21000 की एफडी उनके नाम पर जमा की जाएगी योजनाएं शुरू की गई है। इसी के साथ आवास की सुविधा, रोजगार आदि योजनाओं के बारे में भी ज़िक्र किया। ठाकुर गुलाब सिंह ने समाज के हर वर्ग को आर्थिक, सामाजिक दृष्टि से लाभ पहुंचाने के लिए शुरू की गई योजनाओं के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया। उन्होंने जनता को यह विश्वास दिलाया कि सब मिल कर हर परिस्थितियों का सामना कर उनसे आगे निकलेंगे।
इन दौरान जोगिन्दरनगर मंडल के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट रणवीर ठाकुर, जिला परिषद ममता भाटिया ,कैप्टेन विचित्र सिंह, कश्मीर सिंह राजपूत, ज्योति प्रकाश, ध्रुव देव शर्मा, विभिन्न पंचायतों के प्रधान, उपप्रधान, बूथ अध्यक्ष आदि गणमान्य मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!