बाहरी नेता साजिशें रचते हैं, स्थानीय के साथ चलें, अपनों को वोट करें : सुरेंद्र शौरी

(सैंज)प्रेम सागर चौधरी

मंगलवार को बंजार विधानसभा क्षेत्र के धाऊगी वार्ड-5 के कार्यकर्ताओं को बंजार विधायक सुरेन्द्र शौरी जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और विधायक जी ने कहा कि आज कुछ बाहरी नेता राजनीतिक क्षेत्र में अपनी तीन पीढ़ियाँ खपाने वाले आज भी विकास का राग आलाप रहे हैं तो आज से पहले सता में रहते हुए लोगों का विकास नहीं कर पाए और आज यहाँ के ईमानदार लोगों को अपनी घटिया मानसिकता से गुमराह करने की साजिशें रचने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह लोग यहाँ आकर अपनी राजनीतिक रोटियाँ ही सेंकते आए हैं और हमेशा यहाँ के लोगों को ठगा गया है।


सुरेंद्र शौरी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अपने नेताओं और स्थानीय लोगों पर भरोसा करके बाहरी साजिशों का शिकार ना होवें क्योंकि यहाँ के स्थानीय लोगों में प्रत्येक क्षेत्र तथा सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर एकजुट कार्य करने की भरपूर क्षमता है और अपने नेतृत्व से किसी भी प्रकार के जनहित कार्य करने का सामर्थ्य रखते हैं। विधायक ने जिला परिषद धाऊगी वार्ड से भाजपा समर्थित प्रत्याशी कला देवी शर्मा के लिए भारी बहुमत देकर विजयी बनाने की अपील भी की।
भाजपा बंजार मण्डल अध्यक्ष बलदेव महंत ने भी सभी कार्यकर्ताओं को संगठन के प्रति पूर्ण निष्ठा व लगन से कार्य करते हुए संगठन को मजबूत करने तथा भाजपा समर्थित प्रत्याशी के पक्ष में अधिक से अधिक संख्या में वोट देने की अपील की।

सभी भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकताओं ने बैठक में एकजुट होकर जीत के लिए रणनीति तैयार की। इस अवसर पर जिला परिषद प्रत्याशी कला शर्मा सहित बलदेव महंत अध्यक्ष भाजपा बंजार मण्डल, उपाध्यक्ष शेर सिंह नेगी, महामन्त्री ढाले राम ठाकुर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बनवारी लाल, ओम प्रकाश ठाकुर जिला संयोजक औद्यौगिक प्रकोष्ठ, जय सिंह महंत, देवी दुर्गा के पुजारी रोशन लाल शर्मा, कारदार संघ के सचिव नारायण सिंह, योगेंद्र पॉल शर्मा, सुदर्शन ठाकुर, महिला मोर्चा महामंत्री लता ठाकुर, सचिव तिला देवी, अनुसूचित जाति के उपाध्यक्ष उदय पुजारी, करण नेगी, हीरा मेहता, राजेश ठाकुर अध्यक्ष शहरी ईकाई सैंज, उपाध्यक्ष दीपक चौहान, प्रदीप ठाकुर, सुंदर ठाकुर, रोशन लाल, राजेंद्र सिंह, चुनी लाल पूर्व प्रधान, राम लाल ठाकुर, योग राज, पवन, धनवीर, वेद ठाकुर, बॉबी, राकेश शर्मा, नरेश शर्मा, ढेबे राम, हेम राज शर्मा, राकेश शर्मा सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!