Friday, July 12, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशजिला चम्बा के विपन ठाकुर ने ड्रीम 11 पर जीते 1 करोड़

जिला चम्बा के विपन ठाकुर ने ड्रीम 11 पर जीते 1 करोड़

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा (Chamba) के रहने वाला एक युवक ड्रीम-11 (Dream-11) के जरिए रातों रात करोड़पति बन गया है। युवक ने ड्रीम-11 पर केवल 59 रु. लगाकर 1 करोड़ अपने नाम किया है। चचोह गांव से संबंध रखने वाले विपन ठाकुर (Vipan Thakur) को इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि उसकी किस्मत इस तरह से चमकेगी।

ड्रीम-11 के जरिए कई लोग बने हैं करोड़पति

विपन ठाकुर ने मंगलवार को CSK और GT के बीच हुए मैच में ड्रीम-11 पर टीम बनाई और मात्र 59 रु. लगाकर वह करोड़पति (Millionaire) बन गया। विपिन के करोड़पति बनने से उनके परिजनों में खुशी का माहौल है। विपन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल कीड़ी के पास किराना की शॉप चलाते हैं। उन्होंने बताया कि वह कई सालों से इस गेम को खेल रहे थे, लेकिन मंजिल के करीब पहुंचकर कई दफा सफलता हाथ नहीं आई लेकिन अब जाकर किस्मत मेहरबान हुई है। आपको बता दें कि अकेले विपन ही नहीं हैं जिन्होंने ड्रीम-11 पर करोंड़ों जीते हैं। हिमाचल के कई लोग पहले भी इस गेम के जरिए करोड़पति बन चुके हैं।

(नोट: इस खबर के माध्यम से swatantrahimachal.com किसी भी फैंटेसी लीग को प्रमोट नहीं कर रहा है। इस प्रकार की गेम में वित्तीय जोखिम शामिल होता है। अगर कोई पाठक इस तरह की लीग में हिस्सा लेता है तो जोखिम के प्रति वह स्वयं जिम्मेदार होगा।)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments