पठानकोट

जिला व्यापार मंडल, व्यापार और समाजहित में निभा रहा बढ़िया ड्यूटी : देवेन्द्र प्रकाश

(पठानकोट)सूरज सैनी

जिला व्यापार मंडल पठानकोट की ओर से प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता व उनकी समूह टीम की ओर से जिले में व्यापार और समाज हित में किये जा रहे कार्यां की जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है। यह बात एसएचओ डिविजन नम्बर दो देवेन्द्र प्रकाश ने जिला व्यापार मंडल के प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता के तत्वाधान में बनाई गई पुलिस/व्यापारी तालमेल कमेटी की बैठक के दौरान उपस्थित जनां को सम्बोधित करते हुए कही।


बैठक से पहले प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता, चेयरमैन विवेक माडिया, पुलिस तालमेल कमेटी के इंचार्ज निर्मल सिंह पप्पू, सैनी महासभा अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा व अन्य गणमान्य सदस्यां की ओर से मुख्यातिथि एसएचओ का स्वागत बुके भेंट करके किया गया। स्टेट अवार्डी समीर शारदा ने मंच संचालन करते हुए आए सदस्यां के बारे में मुख्यातिथि को अवगत करवाया तथा कहा कि आज बैठक में केवल इंचार्ज और मुख्य वक्ता ही उपस्थित हुए हैं, अन्यथा मात्र थोड़े ही समय में पठानकोट के जिले और कस्बां में पैर पसार चुके जिला व्यापार मंडल के सभी सदस्य उपस्थित होते पुरा हाल ही भर जाना था।

प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता व चेयरमैन विवेक माडिया ने कहा कि जिला व्यापार मंडल का गठन व्यापार और शहर निवासियां के हित के लिए किया गया है, यही कारण था कि एसएसपी पठानकोट के साथ हुई बैठक में एसएसपी के निर्देशां के तहत उन्हांने यहां पुलिस तालमेल कमेटी का गठन किया, वहीं एसएसपी के दिए वक्तव्य के तहत शीघ्र ही जिला व्यापार मंडल पठानकोट स्वयं सेवी ट्रैफिक मार्शल भी बनाने जा रहा है।
जिसकी लिस्ट तैयार होते हुए सम्बंधित थानां के इंचार्जां को सौंप दी जाएगी। मौके पर पुलिस/व्यापारी तालमेल कमेटी के इंचार्ज निर्मल सिंह पप्पू ने कहा कि रात्रि को शहर में हर जगह चौकीदारां की ड्यूटी होती है, रात्रि को गश्त के दौरान पुलिस उनका भी सहयोग लें तथा चौकीदारां के समक्ष परेशानियां को भी पुलिस हल करके, उन्हें भी चौकस रहने के लिए ट्रेन करें।

अंत में एसएचओ देवेन्द्र प्रकाश ने उपस्थित सदस्यां का धन्यवाद करते हुए कहा कि पुलिस भी समाज का ही अभिन्न हिस्सा है, इस तरह की बैठक से पुलिस और समाज में आपसी तालमेल बढ़ता है। उन्हांने कहा कि जिला व्यापार मंडल पठानकोट की अरेर से व्यापार और समाज हित किये जा रहे कार्यां की जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है। लाक डाउन के दौरान पुलिस को यदि कहीं भी किसी प्रकार की जरूरतमंदां को सहयोग करने की जरूरत महसूस हुई तो, उसमें सबसे पहले वह लोग जिला व्यापार मंडल को ही अप्रोच करते थे तथा इस दौरान उन्हांने भी उनकी मदद की।

उन्हांने कहा कि जिला व्यापार मंडल की व्यापार और पुलिस तालमेल कमेटी का वह स्वागत करते हैं तथा किसी भी प्रकार की सहायता के लिए वह उनसे किसी भी समय सम्पर्क कर सकते हैं।
इस मौके पर उनके साथ गगनदीप सिंह, केवल शर्मा, राज कुमार काका, रमेश मेशी, पीआरओ जतिन्द्र जीतू, रोहित बहल, गुरप्रीत सिंह, सुरेन्द्र राही, रमेश शर्मा, रामेश्वर सिंह, दीपक कुमार, वरूण महाजन, नरेन्द्र महाजन, अनुज शर्मा, के अतिरिक्त अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!