ऊना

उपायुक्त ने जिला परिषद् सदस्यों को दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ

दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कार्य करें जिप सदस्य : सतपाल सिंह सत्ती

(ऊना )ललित ठाकुर

उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने आज जिला परिषद् सभागार में नव निर्वाचित जिला परिषद् सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई तथा सभी 17 जिला परिषद् वार्डों के सदस्यों ने शपथ पत्र हस्ताक्षरित कर जिला परिषद् सचिव को सौंपे। जिलाधीश ने बताया कि जिला परिषद् अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का चुनाव पहली फरवरी को किया जाएगा।


इस अवसर पर छठे वित्तायोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती विशेष तौर पर उपस्थित रहे। शपथ के उपरांत सतपाल सिंह सत्ती ने निर्वाचित जिप सदस्यों का स्वागत करते हुए उन्हें जीत की बधाई दी तथा सभी सदस्यों का दलगत राजनीति से ऊपर उठकर पूर्ण कर्तव्य निष्ठा से अपने क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि निर्वाचित व्यक्ति अपने क्षेत्र की जनता के लिए पूर्णतया समर्पित होता है, इसलिए बिना किसी राजनैतिक द्वेष भावना से कार्य करें।

उन्होंने कहा कि पंचायती राज संस्थाएं विकास की दृष्टि से एक अति महत्वपूर्ण इकाई है, जिनके माध्यम से सरकार की विभिन्न विकास नीतियों का जमीनी स्तर पर कार्यान्वयन किया जाता है। उन्होंने सभी सदस्यों का आहवान किया कि प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ प्रत्येक नागरिक तक सुनिश्चित करने के लिए अपना रचनात्मक योगदान दें।
इस अवसर पर जिला पंचायत अधिकारी तिलक राज के अलावा विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!