औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में खुला दा पीर रिकॉर्डिंग स्टूडियो

इस मौके पर पंजाब के मशहूर कलाकार भी रहे उपस्थित

स्वतंत्र हिमाचल(बीबीएन)अजय रत्तन

हिमाचली कलाकारों को अब रिकॉर्डिंग करवाने के लिए बाहरी राज्यों का रुख नहीं करना पड़ेगा क्योंकि प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में अब दा पीर रिकॉर्डिंग स्टूडियो खुल चुका है स्टूडियो के शुभारंभ समारोह में एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर स्टूडियो का विधिवत शुभारंभ किया।

 

दा पीर रिकॉर्डिंग एसडीएम ने स्टूडियो मालिकों को बधाई देते हुए कहा कि हिमाचली पंजाबी टच के रूप में नए-नए गाने स्टूडियो के माध्यम से सुनने को मिलेंगे और कलाकारों का भी हौसला बढ़ेगा । इस मौके पर शुभारंभ समारोह में पंजाब के मशहूर सूफी गायक फिरोज खान गुरबक्श शोंकी जेली भूपिंदर गिल अन्य कलाकारों ने भी अपनी अपनी उपस्थिति दी और मंच के माध्यम से सूफियाना अंदाज में गाने गाते हुए लोगों का खूब मनोरंजन किया।

आपको बता दें कि हिमाचल के कलाकार पहले जब भी अपना गाना रिकॉर्ड करवाना चाहते थे तो उन्हें पंजाब हरियाणा चंडीगढ़ दिल्ली आदि राज्यों का रुख करना पड़ता था लेकिन अब हिमाचल के नालागढ़ में ही रिकॉर्डिंग स्टूडियो खुल चुका है और उन्हें रिकॉर्डिंग करवाने के लिए बाहरी राज्यों में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि अब हिमाचली कलाकार अपने ही प्रदेश में अपनी आवाज को रिकॉर्ड करवा पाएंगे और उन गानों को रिलीज भी करवा पाएंगे।

नालागढ़ में रिकॉर्डिंग स्टूडियो खुलने के बाद हिमाचली कलाकारों में खुशी का माहौल है कलाकारों का कहना है कि अब नालागढ़ में रिकॉर्डिंग स्टूडियो खुलने के कारण उन्हें अपने गाने रिकॉर्ड करवाने में काफी आसानी होगी इसी के चलते स्टूडियो के मालिक पम्मी ढाढी एवं पवन प्रिंस को कलाकारों ने खूब बधाइयां दी है और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!