• Sun. Oct 17th, 2021

9 अगस्त क़ो जनता क़ी मांगों क़ो लेकर प्रदर्शन करेगी सीपीएम

Byswatantra himachal

Jul 31, 2021

 

 

स्वतंत्र हिमाचल
(आनी) विनय गोस्वामी

 

सीपीएम शाख़ा चौहनी में पंचायत के विकास कार्यों को लेकर शनिवार क़ो चर्चा हुई और पंचायतों में हो रही अनियमितता को लेकर भी गहन मंथन हुआ इसके साथ-साथ पंचायतों में हर मजदूरों को मनरेगा में काम मिलने क़ो लेकर भी बात हुई ।

सीपीएम शाखा चौहनी ने खेद जताते हुए बताया कि पंचायतों में मनरेगा के कामों में अनियमितता हो रही है सभी को समय पर मनरेगा का काम नहीं मिलता है ।

वहीं सीपीएम शाखा चौहनी के सचिव मिलाप ने कहा कि जिस तरह से पिछले 5 सालों से हम देख रहे हैं कि पंचायतों में बहुत ही ज्यादा  भ्रष्टाचार हो रहे हैं और कामों में कोई पारदर्शिता नहीं हो रही है। जो गलत है,इसको लेकर सीपीआईएम शाखा आने वाले समय में संघर्ष करेगी।

वहीं प्रताप ठाकुर ने कहा कि पंचायतों में हो रहे भ्रष्टाचार किसी भी हाल में बर्दाश्त नही होंगें।

आरसीएम शाखा चौहनी ने बताया क़ि 9 अगस्त को आम जनता की मांगों को लेकर, दूध में हो रही अनियमितता,उचित मूल्य ना मिलना, सड़कों की खस्ता हालत,अधूरे स्टाफ और मनरेगा के काम को लेकर, भ्रष्टाचार को लेकर, सब्जी मंडी को लेकर,एनएच 305 के काम को लेकर, जलोडी जोत में पार्किंग व्यवस्था बनाने को लेकर प्रर्दशन किया जाएगा।

सीपीएम शाखा चौहनी के सचिव मिलाप ठाकुर ऩे ग्राम पंचायत ख़णी और ग्राम पंचायत बटाला की जनता से इस प्रर्दशन में भाग लेने की अपील की है।

इस बैठक में पदम प्रभाकर, प्रताप ठाकुर, मिलाप ठाकुर,दलीप ठाकुर, के अलावा बहुत से सदस्य मौजूद रहे।

error: Content is protected !!