भूपेन्द्र सिंह ठाकुर के पक्ष में कांग्रेस नही उतारेगी अपना उम्मीदवार : चन्द्रशेखर

स्वतंत्र  हिमाचल

(सरकाघाट) रंजना ठाकुर

धर्मपुर उपमण्डल के ग्रयोह ज़िला परिषद वार्ड से चुनाव लड़ रहे वर्तमान ज़िला पार्षद भूपेंद्र सिंह ने  टिहरा से अपना चुनाव अभियान शुरू कर दिया।चुनाव अभियान समिति के सयोंजक रणताज़ राणा और सह सयोंजक रामचन्द ठाकुर की अगुआई में आज टिहरा तहसील मुख्यालय के शिवमंदिर प्रांगण में कार्यकर्ताओं की बैठक की गई और उसके बाद टिहरा बाज़ार से प्रचार अभियान की शुरुआत की गई।

उलेखनीय बात ये रही कि कांग्रेस पार्टी के मण्डल अध्यक्ष प्रकाश चन्द व पार्टी के प्रदेश सचिव नेता चन्द्रशेखर ने बैठक में आकर इस ज़िला परिषद वार्ड से अपना उमीदवार खड़ा न करने की घोषणा की और भूपेंद्र सिंह को ही समर्थन देने का ऐलान किया। उन्होंने इस मौके पर कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा की सरकारें जन विरोधी नीतियां लागू कर रही है और मजदूरों किसानों के ख़िलाफ़ कानून बना रही है।

इसलिए उनकी पार्टी भाजपा समर्थित उमीदवारों को हराने के लिए इन चुनावों में काम करेगी । बैठक के बाद टिहरा बाजार में लोगों से वोट देने की अपील की गई और उसके बाद उन्होंने बांदल चौक,खौदा, ढगवानी,गरयोह, कांगो का गहरा, अवाहदेवी, चमयोलका,चोलथरा और कांगू का गलू तक जनसंपर्क किया। चुनाव अभियान समिति के सयोंजक रणताज़ राणा व रामचंद ने बताया कि भूपेंद्र सिंह 25 दिसंबर को मढ़ी में कार्यकर्ताओं की बैठक करंगे और 26 को सजाओपीपलु, भराड़ी, पिपली,डरवाड़,घरवासड़ा,गरली में मीटिंगे करेंगे और 1 जनवरी को धर्मपुर में अपना नामांकन पत्र दाख़िल करेंगे।वे 27 दिसंबर से अपना डोर टू डोर अभियान बिंगा पँचायत से शुरू करेंगे।

उन्होंने बताया कि भूपेन्द्र सिंह ने पिछले चुनावों में सजाओपीपलु ज़िला परिषद वार्ड से शानदार जीत हासिल की थी और उन्होंने गत पांच साल में क्षेत्र के विकास व जनता की समश्याओं के हल के लिए ज़िला परिषद के अंदर और बाहर प्रभावी ढंग से हस्तक्षेप करते हुए निरन्तर जनता का काम किया है।इसलिये इस बार वे पिछले चुनाव की तुलना में वे अधिक मतों के अंतर से चुनाव जीतेंगे और मंडी ज़िला परिषद में पहुंचेंगे।

 

रणतांज राणा ने धर्मपुर कांग्रेस कमेटी का भी धन्यवाद किया जिन्होंने इन चुनावों में अपना प्रत्याशी नहीं उतारा है और अपना समर्थन भूपेंद्र सिंह को ही देने का फैसला किया है।उन्होंने अन्य दलों व संगठनों से भी अपील की है कि वे भूपेंद्र सिंह के काम और समर्पण को देखते हुए उन्हें ही अपना सहयोग व वोट दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!