जिला परिषद के दलाश वार्ड में कांग्रेस में बगावत

स्वतंत्र हिमाचल
(आनी) विनय गोस्वामी

आनी खण्ड के दलाश जिला परिषद वार्ड से जिला कांग्रेस कमेटी कुल्लू ने उत्तम ठाकुर के नाम को आधिकारिक समर्थन देकर पिछले कई दिनों से चली आ रही सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

जिला कांग्रेस कमेटी कुल्लू के अध्यक्ष बुद्धि सिंह ठाकुर ने ब्लॉक् कांग्रेस कमेटी आनी द्वारा सतपाल ठाकुर को टिकट देने की सिफारिश को दरकिनार करते हुए ब्लॉक कमेटी कमेटी आनी पूर्व में रहे अध्यक्ष उत्तम ठाकुर को कांग्रेस पार्टी समर्थित उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

जिसके बाद बीसीसी आनी द्वारा दलाश जिला परिषद वार्ड से सुझाये गए एकमात्र नाम सतपाल ठाकुर ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

अब दलाश वार्ड में भाजपा के बाद कांग्रेस में भी बगावत का सुर उठ गए हैं।

आपको बता दें कि दलाश वार्ड से नौजवान पंकज परमार के नाम के फाइनल होने की अटकलें थी। लेकिन पार्टी ने अनुभवी योगेश वर्मा पर भरोसा जताया। जिसके बाद पंकज परमार के समर्थकों ने दलाश में शक्ति प्रदर्शन कर बगावती सुर फंक दिए।

गौर रहे कि बीसीसी आनी द्वारा जिला कांग्रेस कमेटी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी को एक पत्र भेजा गया था, जिसमे उन्होंने स्पष्ट किया था कि करीब 6 नामों पर चर्चा करने के बाद सतपाल ठाकुर सीट जिताने वाले सशक्त उम्मीदवार हैं।

यह चिट्ठी शुक्रवार को सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई।

लेकिन कुल्लू में हुई बैठक के बाद उत्तम ठाकुर के नाम पर मुहर लग गयी है।

उधर, इस बारे में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी आनी के अध्यक्ष चंद्रकेश शर्मा का कहना है कि रविवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी आनी की बैठक बुलाई गई है उसमें आगामी निर्णय लिया जाऐगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से एकजुटता बनाये रखने की अपील की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!