अम्ब

कांग्रेस पार्टी अप्रैल माह से चलाएगी भाजपा भगाओ देश प्रदेश बचाओ अभियान

(अंब )अविनाश

चिंतपूर्णी के पूर्व विधायक व मंत्री कुलदीप कुमार ने पत्रकार वार्ता अंब के एक निजी होटल में देश को निजी हाथों में बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जिस तरह से सरकारी नवरत्न कंपनियों को निजी हाथों में बेचकर देश की अर्थव्यवस्था को गड्डे में डालने का काम कर रही है। इसका सीधा असर पहले से महंगाई की मार झेल रही आम जनता पर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जिन सरकारी कंपनियों को आज प्रधानमंत्री मोदी धड़ाधड़ बेच रहे हैं उन्हें कांग्रेस की सरकारों ने ही खड़ा किया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी अपने चंद उद्योगपति मित्रों को फायदा पहुँचाने के लिए देश की संपत्तियों को बेचने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद यह पहला मौका है जब किसी प्रधानमंत्री ने सरकारी उपक्रमों को कैसे बढाया जाए इस ध्यान देने की बजाए उन्हें निजी हाथों में बेचने का बीड़ा उठाया है। तथा देश तथा प्रदेश में बेरोजगारी ने पिछले 45 वर्ष का रिकॉर्ड तोड़ दिया उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के जन विरोधी फैसलों का खामियाजा आने वाले दिनों में देश की जनता को ही चुकाना पड़ेगा।

 

इसीलिए प्रदेश की जनता को जागरूक करने के लिए कांग्रेस पार्टी अप्रैल महीने से भाजपा भगाओ प्रदेश बचाओ अभियान चलाएगी इस अभियान में कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर जाकर लोगों को भाजपा की जन विरोधी नीतियों से अवगत करवाएंगे इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बलवान कुमार ठाकुर जिला परिषद सदस्य कुलदीप कुमार पूर्व जिला परिषद सदस्य मोहनलाल जिला उन्ना यूथ कांग्रेस अध्यक्ष राघब राणा ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष अमनप्रीत कौर प्रदेश कांग्रेस सचिव एडवोकेट राकेश चौधरी एडवोकेट रवी पराशर पूर्ण चौधरी राकेश कतनोरिया गुरुदेव ठाकुर बलविंदर कुमार तथा अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!