Saturday, June 15, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशमर्चेंट नेवी में तैनात युवक की मौत का मामला,पुलिस ने दोनों पक्षों...

मर्चेंट नेवी में तैनात युवक की मौत का मामला,पुलिस ने दोनों पक्षों वे पक्षों के बयान दर्ज किए

 

परिजनों ने दी चक्का जाम और कैंडल मार्च निकालने की धमकी
बहन ने कहा – सर ‘इसी लड़की’ की वजह से मेरा भाई आज हमारे बीच नहीं है, जो हम सभी को छोड़ स्वर्ग सिधार गया है

 

हमीरपुर//ब्यूरो

बता दें कि 6 फरवरी को हमीरपुर के भिड़ा क्षेत्र के मर्चेंट नेवी में कार्यरत एक युवक की किसी कारण मौत हो गई थी जिसके बाद मृतक युवक की बहन ने उसकी मौत के लिए हमीरपुर में सैलून चला रही एक युवती को जिम्मेदार ठहराया था। मृतक की बहन ने पुलिस अधीक्षक को दी लिखित शिकायत में आरोप लगाए थे।

Case of death of a young man posted in Merchant Navy

शिकायत में कहा गया है. कि हमीरपुर में सैलून चला रही एक युवती द्वारा उसके भाई को शादी का झांसा देकर करीब 10 लाख रुपए ऐंठ लिए, इसके बाद युवती शादी से मुकर गई और पैसे देने के लिए आनाकानी करने लगी। जिस कारण उसका भाई तनाव में चला गया और उसकी मौत हो गई। शिकायत में यह भी बताया था कि उस युवती ने उसके भाई को चैक जारी किया था, जो कि बाऊंस हो चुका है।

 

मृतक युवक की बहन ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि मेरा भाई आज हमारे बीच नहीं है, जो हम सभी को छोड़ स्वर्ग सिधार गया है। इस लड़की ने मेरे भाई को शादी का झांसा दिया और बाद में मुकर गई। मेरे भाई से करीब 10 लाख रुपए इसी लड़की ने ठगे, जिससे मेरा भाई तनाव में चला गया और उसकी मौत हो गई।’ यह बात बीते दिनों भिड़ा क्षेत्र में मर्चेंट नेवी में तैनात युवक की हुई मौत के बाद उसकी बहन ने पुलिस को पूछताछ के दौरान कही

बता दें कि    सदर पुलिस ने शिकायतकर्ता (मृतक युवक की बहन) और उसके द्वारा मौत के लिए कसूरवार ठहराई गई एक युवती से गहन पूछताछ की है। पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान कलमबद्ध किए हैं। इस दौरान मृतक युवक की तरफ से करीब 80 से  90 लोग  पुलिस थाने के बाहर देर  रात तक डटे रहे

 

पुलिस ने दोनों पक्षों से किए हैं सवाल-जवाब : एस.एच.ओ

इसके बारे में सदर थाने के एस.एच.ओ. हरीश गुलेरिया ने बताया कि शिकायतकर्ता की मिली शिकायत के बाद सोमवार को दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। दोनों पक्षों से सवाल-जवाब किए गए हैं। पुलिस इस मामले में छानबीन में जुट गई है।

हरीश गुलेरिया ने बताया कि पैसों के लेन-देन का मामला माननीय कोर्ट में विचाराधीन है और कथित आरोपी युवती ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसके कारोबार में मृतक युवक ने पार्टनरशिप करने के चलते उसे पैसे दिए थे। जिन्हें वह कोर्ट में वापस कर देगी। पूछताछ में युवती ने यह कहा कि उक्त मृतक युवक के साथ उसका कोई प्रेम प्रसंग नहीं था और न ही उसने उसे शादी का झांसा दिया था।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments