केबिनेट मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर व परिवहन निगम प्रबंधक का जताया आभार

 

स्वंतंत्र हिमाचल

(नेरचौक) अमन शर्मा

हिमाचल परिवहन मजदूर संघ ने श्रम एवं उद्योग रोजगार परिवहन मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर व प्रबंधन हिमाचल पथ परिवहन निगम शिमला का आभार व्यक्त किया है। गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से परिवहन निगम के कर्मचारियों को कोरोना महामारी के दौरान भी समय पर वेतन का भुगतान नहीं हो पा रहा था। जिस वजह से कर्मचारियों को घर खर्च चलाना भी बहुत मुश्किल हो रहा था। अतः इसे लेकर कर्मचारियों में काफी रोष भी था।


इसके पश्चात हिमाचल परिवहन मजदूर संघ ने अपनी इस मांग को परिवहन मंत्री और हिमाचल पथ परिवहन निगम शिमला प्रबंधक के समक्ष प्रमुखता से उठाया था और प्रबंधन को इस बाबत लिखित में नोटिस भी जारी किया था। जिसके पश्चात प्रबंधन द्वारा उन्हें तुरंत कार्यवाही करने व समय पर वेतन जारी करने का आश्वासन दिया था। इसके फलस्वरूप मई माह का वेतन आज 1 जून को जारी कर दिया गया।
हिमाचल प्रदेश परिवहन मजदूर संघ के प्रदेशाध्यक्ष प्यार सिंह, महामंत्री हरीश पराशर, अतिरिक्त महामंत्री कुलदीप ठाकुर, कोषाध्यक्ष तेज सिंह, उपाध्यक्ष अशोक वर्मा, संगठन मंत्री परवीन शर्मा, कार्यालय सचिव संतोष कुमार सभी ने मिल कर परिवहन मंत्री व प्रबंधन का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उन्हें भविष्य में  उम्मीद ही नही बल्कि पूरा विश्वास है कि निगम में कार्यरत कर्मचारियों का वेतन हर माह के पहले हफ्ते व अन्य देय भत्ते भी समय समय पर जारी होते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!