भाजपा का कोरोना संकट से निपटने में सेवा भाव कम और राजनैतिक मन्शा ज्यादा दिख रही है : कुलदीप सिंह चम्बयाल

स्वतंत्र हिमाचल

(धर्मपुर( डी आर कटवाल

भाजपा का कोरोना संकट से निपटने में सेवा भाव कम और राजनीतिक मन्शा ज्यादा दिख रही है यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में धर्मपुर पंचायत समिति के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा कि सरकार की घोषणायें और फैसले वर्तमान समय में भी संकट से बाहर निकलने के लिए सेवा भाव कम और राजनैतिक रणनीति ज्यादा लग रही हैं ये बात हवा में नहीं बल्कि आये दिन कोरोना से लड़ाई लड़ने के लिए जो सामग्री भाजपा मण्डल धर्मपुर द्वारा वितरित की जा रही है वो सांसद महोदय  अनुराग ठाकुर द्वारा दी गई है एक तो उसको सरकारी ऐजंसी के द्वारा वितरित जाना चाहिए था दुसरा 30,40 भाजपा कार्यकर्ता इकट्ठे कर नियमों की धज्जियाँ उड़ाने से जग जाहिर हो रहा है सेवा भाव कम राजनीतिक मन्शा ज्यादा दिख रही है।

कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा कि इस दौर में ज्यादातर जनता अपना काम धन्धा छोड़ कर सरकार के दिशानिर्देशों की पालना अन्दर ही अन्दर घुट घुट कर कर रहे हैं रोजमर्रा की आवश्यकता पूरी करने के लिए भी जनता को परेशानी हो रही है, रोजी रोटी, बिजली, पानी इत्यादि के बिलों का भुगतान करना मुश्किल हो रहा है क्योंकि काम धन्धे ठप हैं ।

कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा कि सरकार और सरकार के मन्त्री महोदय, भाजपा के कुछ खास लोग खुद बार बार कोविड एस.ओ.पी. की खुल्लमखुल्ला धज्जियां उड़ा रहे हैं ऐसा ही पिछले कल धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में टिहरा अस्पताल में किटों को बांटती बार भी देखने को मिला और फोटोज सूट कोरोना काल में हास्यास्पद है और चुनावों की तैयारी का हिस्सा भी ।
कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा कि जो सरकार अपने कुनबे से कोविड नियमों का पालन नहीं करवा सकती वो जनता की क्या हिफाजत करेगी सरकार पूरी तरह से फेल है और भविष्य में परिणाम सामने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!