कोविड-19 के चलते प्रदेश सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी का उल्लंघन करने से नही कतरा रहे भाजपा नेता : राकेश चौहान

(जोगिंदर नगर)क्रांति सूद

प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश चौहान ने जारी ब्यान में कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा एवं जयराम सरकार कोविड-19 के चलते तथा लॉक डाउन की पाबंदियों पर एक तरफ एडवाइजरी जारी करती है और दूसरी तरफ उसका उल्लंघन भी भाजपा एवं उसके पार्टी के लोग करने से नही कतराते हैं। उन्होंने कहा कि अब हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार के द्वारा प्रदेश में जो पाबंदियां लगाई गई हैं उसकी धजियां उड़ा कर सरेआम ऊपर से नीचे तक इनके नेता किस तरह से लोगों की जान को और खतरे में डालकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं, ये प्रदेश की जनता के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। जिसका ताजा उदाहरण जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र के अंदर देखने को मिल रहा है कि किस तरह भाजपा नेता और आजाद विधायक, प्रोटोकॉल को दरकिनार कर भीड़ जमा कर कोरोना किट

 

वितरित कर रहे है। इससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि जयराम सरकार को मेडिकल स्टाफ के ऊपर भरोसा नहीं रहा ,जो आज आपने पार्टी के नेताओं को और वर्करों को इस काम के लिए लगा कर किस तरह वितरण का तरीका अपनाया है। उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी को डॉक्टर तथा पेरामेडिकल व अन्य स्टाफ पर भरोसा नहीं है और अगर इन नेताओं ,में संक्रमण परिवारों के प्रति इतनी ही भावना जाग गई हो तो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को चाहिए किन सभी अपने नेताओं को कॉविड हॉस्पिटल में सेवाओं के लिए भेजे।

इस तरह की कार्यप्रणाली से हिमाचल प्रदेश की जनता और कोविड प्रभावित परिवारों के लिए यह अपमान के समान है। संक्रमण से संबंधित व्यक्तियों की जान को बचाना तो दूर की बात जिस तरह से भीड़ इकट्ठी की जा रही है और जिस तरह से इकठे हो कर नेता जा रहे हैं, उससे तो ऐसा लग रहा है कि उस क्षेत्र के लोगों को और जोखिम में डाला जा रहा हैं। क्या यह किट हेल्थ विभाग से संबंधित किसी कर्मचारी व आशा वर्कर के माध्यम से प्रभावित परिवारों तक नहीं पहुंचाई जा सकती ,मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने नेताओं को कॉविड प्रोटोकॉल की सीमाओं की जानकारी भी दे और प्रदेश की जनता को स्पष्ट करे की क्या सरकार ने इस तरह लॉक डाउन प्रोटोकॉल की अवहेलना करते हुए करोना किट वितरण प्रणाली के लिए ऐसे ही आदेश जारी किए हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!