मंडी

भूपेंद्र की हार जनता के लिए जीत से कम नहीं : रणतांज राणा

(सरकाघाट)रंजना ठाकुर

धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्रियोह ज़िला परिषद वार्ड से मज़दूर किसान नेता भूपेंद्र सिंह 724 मतों से भले ही चुनाव हार गए हैं लेकिन जनता के दिलों में उनकी ये हार भी जीत से बढ़कर है जिसकी चर्चा पिछले दो दिनों से बड़े पैमाने पर धर्मपुर में हो रही है।ये बात भूपेंद्र सिंह की चुनाव अभियान समिति के सयोंजक रणताज़ राणा और सह सयोंजक रामचन्द ठाकुर ने कही।

उन्होंने बताया कि भूपेंद्र सिंह को हराने के लिए कई तरह की साजिशें रची गई और सरकारी मशीनरी का खुलकर दुरुपयोग किया गया और कई प्रकार के प्रलोभन देकर वोट देने के लिए जनता पर दबाब डाला गया।

बाबजूद इसके भूपेंद्र सिंह ने जलशक्ति मन्त्री महेंद्र सिंह के तन्त्र का डटकर मुकाबला किया औऱ बहुत कम वोटों से चुनाव हारा।मन्त्री  अपनी बेटी को जिताने के लिए स्वयं चुनाव प्रचार में लगे हुए थे और गांव गांव जाकर जनता को वोट देने के लिए अपील करते रहे। इस प्रकार अघोषित तौर पर ये मुकाबला सीधे सीधे मन्त्री व सरकार से ही था।

 

भूपेंद्र सिंह ने सब मतदाताओं व समर्थकों का धन्यवाद किया है और कहा की वे यहां के विकास के मुद्दों व आम जनता की मांगों और समस्याओं  के हल के लिए पहले की तरह काम और संघर्ष करते रहेंगे और मज़दूरों, किसानों,युवाओं व महिलाओं की मांगों को हल करवाने के लिए कार्य करते रहेंगे तथा धर्मपुर में कायम हो रहे परिवार राज और जंगलराल को समाप्त करने के लिए संघर्षरत रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!