आनी

आनी को मिली एचडीएफसी बैंक की सौगात

 

 

स्वतंत्र हिमाचल
(आनी) विनय गोस्वामी

 

सोमवार को आनी बाजार में एचडीएफसी बैंक की प्रदेश में 73वीं शाखा खुल गई है, जिसका विधिवत उद्घाटन डीएसपी आनी रविन्द्र नेगी ने रिबन काटकर किया। इस मौके पर तहसीलदार आनी दलीप शर्मा, बीडीओ आनी जीसी पाठक तथा बीएमओ आनी डॉ, बीपी मैहता विशेष रूप से मौजूद रहे।


इस मौके पर बैंक के क्लस्टर हैड मिस्टर प्रशांत मंडयाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आनी क्षेत्र के लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, बैंक प्रबंधन द्वारा यहां विश्व स्तरीय एचडीएफसी की हिमाचल में 73वीं शाखा खोली गई है,जिसका विधिवत शुभारम्भ सोमवार से हो गया है।उन्होंने कहा कि बैंक में ग्राहकों की सुविधा के एटीएम भी स्थापित कर दिया गया हैं, जो सीसीटीवी की निगरानी में प्रतिदिन 24 घण्टे व साल के 365 दिन उपलन्ध रहेगी। तथा इसके साथ-साथ बैक में फॉरेन एक्सचेंज और विदेश की सर्विस भी उपलब्ध रहेगी। जो कि आनी क्षेत्र की जनता को आज से मिल जाएगी, क्योंकि इस सुविधा की काफी समय से यहां पर मांग थी। साथ ही किसान क्रेडिट कार्ड वाहन ऋण, गृह ऋण सहित सभी प्रकार की सुविधाएं, आनी क्षेत्र के लोगों को उपलब्ध करवाई जाएगी ।प्रशांत मंडयाल ने कहा कि लोगों को कम समय में लोन की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जाएगी।उन्होंने कहा कि साइबर ठगी को लेकर बैंक प्रबंधन को मुस्तैद है ही, पर इससे ग्राहक भी स्वयं सतर्क रहें और अपना एटीएम पिन व ओटीपी जैसी गोपनीयता को किसी से भी शेयर न करें।

वहीं इस मौके पर मुख्यातिथि डीएसपी रविन्द्र नेगी , तहसीलदार दलीप शर्मा , बीडीओ जीसी पाठक व बीएमओ डॉ, बीपी मैहता ने भी अपने सम्बोधन में आनी में एचडीएफसी बैंक की शाखा खुलने पर क्षेत्र के लोगों को बधाई दी और आनी में विश्व स्तरीय बैंक शाखा खोलने के लिए एचडीएफसी बैंक प्रबंधन का आभार जताया।उन्होंने कहा कि आनी में जनता, अभी तक यहां खुले बैंकों की भीड़भाड़ व लचर व्यवस्था से परेशान थे।मगर अब यहां एचडीएफसी की विश्व स्तरीय बैंक शाखा खुलने से यहां के लोगों को बड़े शहरों की तर्ज पर गुणवत्ता पूर्ण सुविधा उपलबध हो सकेगी।
इस मौके पर शाखा प्रबंधक विक्रांत चौहान, एरिया हैड(सहकारी व्यवसाय) रोबिन चोपड़ा, क्लस्टर हैड(कृषि व्यवसाय) योगेंद्र चौहान तथा बरिष्ठ प्रबंधक शिमला कुलदीप शर्मा सहित बरिष्ठ नेता जीआर चंदेल व शशि मल्होत्रा, बिडीसी उपाध्यक्ष संदीप सैम टीडी शाह, कृष्ण ठाकुर, प्रधानाचार्य अमर चन्द चौहान, जवाहर ठाकुर, देवेंद्र शर्मा,ओम प्रकाश शर्मा, व मनमोहन शर्मा सहित बैंक के अन्य अधिकारी व कर्मचारी तथा क्षेत्र व व्यापार के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!