मंडी

सांसद राम स्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत पर केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की चुप्पी सही नही,करवाई जाए सी बी आई जांच : कुलदीप सिंह राठौर

(जोगिंदर नगर)क्रांति सूद

नगर निगम चुनावों के लिए मंडी प्रस्थान करती व प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस कुलदीप सिंह राठौड़ का जोगी नगर पहुंचने पर जोगिंदर नगर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ राकेश धरवाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि वह स्पष्ट वादी व्यक्ति हैं एवं संगठन से जुड़े होने के चलते उनके द्वारा पार्टी में केवल उन्हीं लोगों को बढ़ावा दिया जा रहा है जो पार्टी के लिए काम करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा बिना किसी भेदभाव के उन युवाओं को पार्टी में आगे आने का मौका दिया जा रहा है,जो पूर्णतया पार्टी के लिए समर्पित है एवं पार्टी के लिए काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनावों में भाजपा सरकार बिना मुद्दे के इधर उधर भटक रही है।अगर भाजपा ने प्रदेश की जनता के हित में कार्य किये होते तो उन्हें यूं नगर निगम चुनावों में दर दर वोटों के लिए भटकने की आवश्यकता नहीं होती। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए ग्राम पंचायत चुनावों में कांग्रेस के बहुत से प्रत्याशी जीत कर आए हैं। विभिन्न पंचायतों के लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशियों पर अपना पूर्ण विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि वह जोगिंदर नगर में नगर परिषद में जीते कांग्रेस समर्थित चारों पार्षदों से भी मिलना चाहते थे। उन्होंने इस अवसर पर जोगिंदर नगर नगर परिषद की अध्यक्ष ममता कपूर,उपाध्यक्ष अजय धरवाल, पार्षद प्यार चंद एवं पार्षद शीला देवी को उनकी जीत पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि जोगिंदर नगर की जनता ने कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों पर अपना विश्वास जताया है उन्होंने पार्षदों से यह उम्मीद जताई कि वे जनता के भरोसे पर खरा उतरे एवं नगर परिषद के विकास के लिए किसी भी प्रकार की कोई भी कमी ना आने दे।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से संदिग्ध परिस्थितियों में मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा की मृत्यु हुई है उस बारे में ना तो केंद्र और ना ही प्रदेश की भाजपा सरकार कोई भी बात कर रही है, जो कि बहुत गलत है। उन्होंने कहा कि रामस्वरूप शर्मा की मौत के पीछे जो भी रहस्यमई कारण रहे हैं उनका पता उनके परिवार व उनकी लोक सभा की जनता को पता लगना चाहिए। उनकी संदिग्ध मौत की सी बी आई जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी मौत के पीछे जरूर कारण रहा है क्योंकि जिस प्रकार से उनकी मौत के कारणों को छुपाया जा रहा है उससे यह बात स्पष्ट होती है कि सांसद की मृत्यु कोई आम मृत्यु नहीं थी।

उन्होंने कहा कि वे जब से प्रदेश अध्यक्ष बने हैं उन्हें चुनावों के लिए जूझना पड़ रहा है और अभी हाल ही में नगर निगम के बाद 2-2 उप चुनाव आने वाले हैं,जिसके लिए कांग्रेस पार्टी एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेगी एवं इन चुनावों में अपनी जीत भी हासिल करेगी। इससे पूर्व कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष डॉ राकेश धरवाल,नप उपाध्यक्ष अजय धरवाल एवं नप अध्यक्ष ममता कपूर ने भी कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित किया एवं प्रदेशाध्यक्ष को आश्वस्त किया कि जोगिंदर नगर ब्लॉक कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों के द्वारा एकजुटता से कार्य किया जा रहा है एवं आने वाले विधानसभा चुनावों में जोगिंदर नगर से कांग्रेस प्रत्याशी की जीत निश्चित होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!