अम्ब

अक्षय भरमौरी ने मिशन रिपीट को लेकर चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ किया विचार विमर्श

(अंब )अविनाश

संसदीय क्षेत्र के प्रभारी श्री अक्षय भरमोरी जी ने अम्व में संगठन की आगामी योजनाओं को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा की जिसमें उन्होंने कहा कि मिशन रिपीट 2022 के लिए भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को एकजुट होकर पार्टी के लिए दिन-रात कार्य करना है। उन्होंने कहा कि हमें अपने प्रत्येक कार्यकर्ता पर पूर्ण विश्वास है, हम अपने लक्ष्य को निश्चित तौर पर हासिल करेंगें । उन्होंने कहा कि लक्ष्य को हासिल करने के लिए ईमानदारी, वफादारी के साथ कड़ी मेहनत अत्यावश्यक है । इस अवसर पर चिंतपूर्णी के विधायक बलबीर सिंह ने कहा कि 7 अप्रैल को अम्व नगर पंचायत के चुनाव हैं जिसके लिए संगठन को पूरी ताकत से काम करना है।

उन्होंने कहा कि हमको ग्राम पंचायत अंब को नगर पंचायत बनाने में संगठन और यहां की जनता उनके पीछे पूरी ताकत से खड़ा रही है, जिसके कारण ही उन्हें यह सफलता हासिल हुई थी और अब जो अम्व नगर पंचायत बनते ही जो गरीब परिवारों को 72 मकान मिले हैं । वह भी नगर पंचायत का विरोध करने वाले विरोधियों के मुंह पर तमाचा है । जिसके लिए विधायक महोदय ने संगठन व उन सभी नागरिकों का धन्यवाद किया जिन्होंने कंधे से कंधा मिलाकर उनका नगर पंचायत बनाने के लिए उनका साथ दिया तथा उन्होंने कहा कि वह आगे भी इसी प्रकार से संगठन और यहां की जनता की सहायता से अपने क्षेत्र चिंतपूर्णी को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे ।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर ,पूर्व मंडल अध्यक्ष श्याम मन्हास, महामंत्री जयदेव खट्टा, युवा मोर्चा अध्यक्ष संदीप शर्मा, जिला अल्पसंख्यक मोर्चा बशीर खान, महिला मोर्चा अध्यक्ष व जिला परिषद सदस्य श्रीमती रजनी मनकोटिया, प्रदेश महिला कार्यकारिणी सदस्य श्रीमती नर्मदा जसवाल, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष युसूफ मोहम्मद , एससी मोर्चा अध्यक्ष शेर सिंह, ओबीसी मोर्चा उपाध्यक्ष देवराज, किसान मोर्चा अध्यक्ष मनोहर लाल, मीडिया सचिव संजीव रत्न, सूचना एवं प्रौद्योगिकी संयोजक चिंतपूर्णी मंडल संजीव कुमार (कनेडी) आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहें ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!