दी सिराज पिकअप यूनियन ने एसडीएम और डीएसपी आनी से की मुलाकात

(आनी)विनय गोस्वामी

दी सिराज पिकअप यूनियन ऩे वीरवार क़ो एक बैठक की जिसमें सेब सीजन के प्रबन्धों पर चर्चा की गई।अपनी मांगों एवं पार्किंग व्यवस्था के बारे में एसडीएम कुलदीप पटियाल से मिले और पिकअप यूनियन के सदस्यों नें एसडीएम क़ो टोपी व मफलर लगाकर समानित किया ।एसडीएम आनी कुलदीप पटियाल नें यूनियन के सदस्यों को सेब सीजन में बागवानों को समय पर पिकअप गाड़ियां उपलब्ध करवाने के भी आदेश दिए हैं।तत्पश्चात सिराज पिकअप यूनियन के सभी सदस्य डीएसपी रविन्द्र नेगी से भी मिले   और उन्हें भी टोपी मफलर देकर समानित किया ।

 

एसड़ीएम आनी कुलदीप पटियाल से मुलाक़ात करते “द सिराज पिकअप यूनियन के सदस्य

 

 

डीएसपी आनी रवींद्रनेगी ने पिकअप वाहन चालकों,ट्रक चालकों क़ो ट्रेफिक़ नियमों का पालन करने क़ो कहा और बताया कि गाडियों के कागजात,टैक्स,ड्राइविंग लाइसेंस, पूरे कागजात पूरे रखें व गाडियों के ड्राइवर सही ढंग से वाहनों को चलाए व शराब पीकर गाड़ी न चलाएं।साथ ही डीएसपी आनी रवींद्र नेगी ऩे ट्रेफिक नियमों की जानकारी भी दी, इसके  बाद  सभी सदस्य एसएचओ चिन्तराम से भी मिले।

ड़ीएसपी रवींद्र नेगी से मुलाक़ात करते “द सिराज पिकअप यूनियन” के सभी सदस्य

 

इस जागरूकता अभियान बैठक में पुलिस विभाग ने हिमाचल में नए ट्रेफिक नियमों बारे जानकरी दी गई है। इस अवसर पर सिराज पिकअप यूनियन के पूर्ण कौशल, मंजू शर्मा,डोला सिंह,अजय गोस्वामी,राकेश,गुड्डू,रवि,रवि कौशल, मनजीत,आदि यूनियन के सदस्य शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!